scriptव्यापारी की पत्नी को आया एक कॉल फिर उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि जानकर दंग रह जाएंगे | online thagi thag called woman and cheated | Patrika News
ग्वालियर

व्यापारी की पत्नी को आया एक कॉल फिर उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि जानकर दंग रह जाएंगे

बीते रोज शहर में एक कॉल ने सनसनी मचा दी। ये कॉल शहर के एक व्यापारी की पत्नी को आया था।

ग्वालियरDec 17, 2017 / 11:45 am

shyamendra parihar

online thagi, thag called woman and cheated, homeshop 18, thagi on name of homeshop 18, woman cheated by online thag, woman offered for prize and cheated, innova car in prize, crime news, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news
ग्वालियर। बीते रोज शहर में एक कॉल ने सनसनी मचा दी। ये कॉल शहर के एक व्यापारी की पत्नी को आया था। कॉल के बाद कुछ ऐसा हुआ कि पति पत्नी दोनो को पुलिस के पास जाना पड़ा। दरअसल हुआ ये कि इनाम में 12.60 लाख की कार निकलने का ऑफर देकर ठग ने लक्ष्मीपुरम निवासी व्यापारी मनीष गुप्ता की पत्नी नीतू से 26 हजार रुपए ठग लिए। ठगों ने विश्वास दिलाने कार का फोटो, एटीएम कार्ड, पेन कार्ड सहित कई दस्तावेज वॉटसअप भी किए। व्यापारी ने बताया नीतू ने 12 दिसंबर को होमशॉप-18 पर ड्रेस का ऑर्डर किया था। १३ दिसंबर को फोन आया। ठग बोला होमशॉप 18 से बोल रहा है।
MP के इस शहर में पकड़ी गई चाइनीज शक्कर, कहीं आप भी तो नहीं खा रहे, अंजाम होश उड़ा देंगे

आपका लक्की ड्रॉ में सफारी कार निकली है। नीतू ने मना कर दिया। ठग ने दोबारा फोन कर बोला कार नहीं चाहिए तो नगद मिल जाएंगे। झांसे में लेकर उनसे 750 रुपए जमा कराए। फिर जीएसटी के नाम पर 25200 झटक लिए। खाते में रकम नहीं आई तो उन्होंने ठग को फोन किया लेकिन न तो कार मिली न रकम आई।
प्रदेश में बेलगाम हुए रेत माफिया, ASI को बंदूक के बट से पीटा, मदद के लिए आए फोर्स पर की फायरिंग

एक्जूकेटिव के दस्तावेज भेजे
ठग ने विश्वास दिलाने के लिए एक आईडी भेजा। जिसमें नितिन कुमार सिंह और पद सीनियर सेल्स एक्ज्यूकेटिव डला था। आईडी नंबर और पता विकास नगर लखनऊ लिखा था।इसी नाम का आधार कार्ड और पेन कार्ड भी भेजे।
आती रहती हैं शिकायतें
मनीष ने बहोड़ापुर थाने जाकर शिकायती आवेदन दिया। इसके बाद क्राइम ब्रांच में भी आवेदन दिया। मनीष ने बताया शुक्रवार को दोबारा बहोड़ापुर थाने जाकर कार्रवाई के बारे में पूछा तो पुलिसकर्मी बोला एेसी शिकायतों का तो भंडार लगा हुआ है। उल्टा मनीष की लापरवाही बताते हुए चलता कर दिया।
छात्र का एटीएम कार्ड बदल 40 हजार पार
एटीएम मशीन में पैसा निकालने पहुंचे कृषि महाविद्यालय के छात्र का एटीएम बदलकर ४० हजार रुपए पार कर दिए। मोबाइल पर पैसे निकलने का मैसेज आया तब छात्र को पता चला। उसने एटीएम चेक किया तो वह किसी और का निकला। पुलिस के मुताबिक छिदवाड़ा निवासी विपुल पुत्र मदनलाल प्रथम वर्ष का छात्र है।

Home / Gwalior / व्यापारी की पत्नी को आया एक कॉल फिर उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि जानकर दंग रह जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो