scriptभूमिपूजन के दौरान कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के विरोध में जमकर हुई नारेबाजी | Opposition to Congress MLA Dr. Sikarwar, who went to worship the land | Patrika News
ग्वालियर

भूमिपूजन के दौरान कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के विरोध में जमकर हुई नारेबाजी

मुन्ना के समर्थक फिर पहुंचे कांग्रेस विधायक का विरोध करने

ग्वालियरMay 26, 2022 / 11:08 am

दीपेश तिवारी

opposition_to_congress_mla_satish_singh_sikarwar.jpg

,,

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के समर्थक विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं। बुधवार को मुरार के घासमंडी स्थित शिवहरे कॉलोनी में भूमिपूजन पहुंचे कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिंह सिकरवार का विरोध किया और जमकर नारेबाजी की।

दरअसल बुधवार को जब कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार घासमंडी एवं शिवहरे कॉलोनी मुरार में विकास कार्यो की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे तो वहां मौजूद मुन्नालाल समर्थको ने विरोध करते हुए नारेबाजी कर दी।

कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिकरवार ने बुधवार को वार्ड 60 हुरावली यादव मौहल्ला में मंदिर के पीछे पुलिया निर्माण , वार्ड 26 घासमंडी मुख्य मार्ग वाली रोड का , वार्ड 26 पीतल कारखाने वाली रोड का उद्घाटन करने पहुंचे तो वहां मुन्ना समर्थको ने जमकर हंगामा मचाया।

इससे पहले भी महलगांव में मुन्नालाल समर्थक कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार का विरोध कर चुके है। कांग्रेस विधायक के समर्थक भी उत्तेजित हो गए, लेकिन कांग्रेस विधायक ने उनको समझाते हुए वापिस बुला लिया ओर कहा कि विकास कार्य किसी के जेब से नहीं बल्कि जनता के पैसे से हो रहा है।

इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें मुन्नालाल गोयल के जिंदाबाद के नारे लगाते समर्थक दिख रहे हैं और यह भी कह रहे है कि जहां भी विधायक जाएगा वहां विरोध प्रदर्शन करेंगे। बता दें इसके पहले भी जब वे महल गांव में सड़क का भूमि पूजन करने पहुंचे थे, तब पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल के समर्थकों ने उनका घेराव किया और विरोध किया था। उनके साथ धक्का-मुक्की भी हुई थी।

भाजपा के इशारे पर विरोध
पूर्व विधायक अपनी हार से हताश हो गए है इसलिए इस तरह की राजनैतिक कर रहे हैं। पूरा विरोध प्रदर्शन भाजपा के इशारे पर हो रहा है। विधायक हूं तो विकास कार्य करना मेरी प्राथमिकता है। दूसरे क्षेत्र के लोगों को भेजकर विरोध करा रहे हैं। यह ठीक नहीं है, उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।
– डॉ. सतीश सिंह सिकरवार, विधायक कांग्रेस

मेरे द्वारा कोई विरोध प्रदर्शन नहीं कराया जा रहा है। कांग्रेस विधायक भाजपा द्वारा स्वीकृत विकास कार्यों का भूमिपूजन करने जा रहे हैं, इसलिए उनका विरोध हो रहा है। विधायक निधि से जो काम कराएं है उनके नारियल फोड़े। यह मर्यादा के खिलाफ है, ऐसी राजनीति नहीं होना चाहिए। इससे जनता में छवि अच्छी नहीं जाती है।
– मुन्नालाल गोयल, अध्यक्ष मप्र बीज निगम

Home / Gwalior / भूमिपूजन के दौरान कांग्रेस विधायक डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के विरोध में जमकर हुई नारेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो