scriptChangemaker : नेता का चेहरा नहीं,नीतियां देखकर करें चुनाव,See VIDEO | organized meeting in gwalior on lok sabha election 2019 | Patrika News
ग्वालियर

Changemaker : नेता का चेहरा नहीं,नीतियां देखकर करें चुनाव,See VIDEO

Changemaker : नेता का चेहरा नहीं,नीतियां देखकर करें चुनाव,See VIDEO

ग्वालियरMar 18, 2019 / 01:47 pm

monu sahu

lok sabha election 2019

Changemaker : नेता का चेहरा नहीं,नीतियां देखकर करें चुनाव,See VIDEO

ग्वालियर। राजनीति में स्वच्छता के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए, तभी देश में बदलाव आ सकता है, इसके लिए सभी दलों के वरिष्ठ नेताओं को प्रयास करने चाहिए। राजनीति में निम्न स्तर के आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद हावी हो गया, यह समाप्त होना चाहिए। चुनाव कोई भी लोगों को वोट देते समय प्रत्याशी का चेहरा नहीं, नीति देखना चाहिए। युवाओं को भी नेताओं के पावर से नहीं, विचारों से जुडऩा चाहिए। यह बात संडे पॉलिटिकल क्लब की पत्रिका कार्यालय में आयोजित बैठक में पत्रिका के चेंजमेकर एवं वालिंटियर्स ने कही। बैठक में चेंजमेकर और वांलिटियर्स ने सुझाव दिए और देश के हालातों, समस्याओं और प्रत्याशियों को लेकर खुलकर विचार रखे।

युवा तकदीर बदल सकते हैं
युवा ही देश की तकदीर और भविष्य बदल सकते हैं। लंबे समय से प्रधानमंत्री पद बुर्जुगों के हवाले है, किसी युवा को इसकी बागडोर सौंपना वर्तमान राजनीति की जरूरत है।
अभय तिवारी, छात्र नेता
वर्तमान राजनीतिदेशहित में नहीं
वर्तमान राजनीति देशहित में नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी घोषणावीर साबित हुए हैं। राजा-महाराजाओं से राजनीति को मुक्त कराना होगा।
पूरन सिंह राणा, एडवोकेट

सांसद को अपनी निधि सार्वजनिक करनी चाहिए
लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन स्वार्थ के लिए निचले स्तर तक नहीं जाना चाहिए। सांसद को जो अपनी निधि मिलती है, उसे सार्वजनिक करनी चाहिए।
प्रेम नारायण यादव, समाजसेवी
आर्थिक मुद्दों पर राजनीति, सुधार नहीं
देश में आर्थिक मुद्दों पर राजनीति तो होती है, लेकिन उनमें सुधार की कोई बात नहीं करता। देश के लोगों को आपस में लड़वाने की राजनीति बंद होनी चाहिए।
दीपेश नामदेव, छात्र

Home / Gwalior / Changemaker : नेता का चेहरा नहीं,नीतियां देखकर करें चुनाव,See VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो