scriptना गुलाब, ना ही अगूूंठी,,4,500 डायपर्स के साथ प्रेमिका को किया प्रपोज | boy proposed his girlfriend with 4,500 dipares | Patrika News
अजब गजब

ना गुलाब, ना ही अगूूंठी,,4,500 डायपर्स के साथ प्रेमिका को किया प्रपोज

चीन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को हीरे अंगूठी या फूल देकर प्रपोज नही
किया। उसने 4,500 डायपर्स के साथ अपनी गलफ्रैंड को प्रपोज किया और उससे
जीवन भर का साथ मांगा।

Nov 04, 2015 / 03:04 pm

barkha mishra

प्यार और शादी के इजहार के लिए लड़के और लड़कियां कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश करते है। उन्हे फुल, अंगूठी या उनकी मनपसंद चीजे देकर अपने प्यार को बयां करते है। लेकिन चीन में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को हीरे अंगूठी या फूल देकर प्रपोज नही किया। उसने 4,500 डायपर्स के साथ अपनी गलफ्रैंड को प्रपोज किया और उससे जीवन भर का साथ मांगा।

फेंग उपनाम वाले इस व्यक्ति को जब पता चला कि उसकी प्रेमिका गर्भवती है तो उसने विवाह का प्रस्ताव रखने की योजना बनायी। ये दोनों पिछले दो सालों से साथ रह रहे थे.

जानकारी के अनुसार, फेंग ने अपने दोस्तों की मदद से इन 4,500 डायपर्स के बैग को बड़े से दिल के आकार में सजाया। फेंग ने अपने दिल की बात खास अंदाज से बताने के लिए गुआंगदोंग प्रांत के गुआंगझोंग शहर में पर्ल नदी के किनारे की एक जगह चुनी।

फेंग ने वहां पर ड्रोन से डायपर का पैकेट मंगवाया और उसे अपनी प्रेमिका को दे दिया। बैग खुलने पर प्रेमिका की खुशी का ठिकाना ना रहा। उस डायपर के पैकेट के अन्दर विवाह के प्रस्ताव के लिए हीरे जड़ी अंगूठी थी।

फेंग ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करते हुए कहा, ‘अभी से, तुम्हारी खुशियां और बच्चे की खुशियां मेरी जिम्मेदारी हैं। मुझसे विवाह कर लो।’ इस अनोखे प्रपोजल के बाद फेंग की प्रेमिका ने विवाह के लिए हां कह दिया।


Home / Ajab Gajab / ना गुलाब, ना ही अगूूंठी,,4,500 डायपर्स के साथ प्रेमिका को किया प्रपोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो