scriptSPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा | PM Modi Visit of gwalior latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

SPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

SPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

ग्वालियरNov 14, 2018 / 11:42 am

monu sahu

modi

SPG ने बदला मोदी का मंच,ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के १६ नवंबर को ग्वालियर प्रवास को लेकर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किए जा रहे हैं। सोमवार देर रात एसपीजी की टीम भी ग्वालियर आ गई है। सुबह पुलिस,प्रशासन के अफसरों के साथ टीम ने मेला मैदान के उस हिस्से का निरीक्षण किया जहां प्रधानमंत्री सभा लेंगे। यहां पहले पुराने मंच को तैयार किया जा रहा था, लेकिन उसे सुरक्षा के लिहाज से रिजेक्ट कर मैदान में नया मंच बनाया जा रहा है। मोदी १६ नंवबर की शाम को विशेष विमान से ग्वालियर आएंगे।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : समीक्षा बोली भाजपा में परिवारवाद और वंशवाद तेजी से बढ़ा,मोदी व शिवराज में खलबली

राजमाता विजयाराजे विमानतल से हैलीकॉप्टर से मेला मैदान पहुंचेंगे। इसलिए मेला ग्राउंड में हैलीपैड भी बनाए जा रहे हैं, लेकिन पीएम किस वक्त आएंगे तय नहीं हुआ है। इसलिए सुरक्षा एजेसियां इस उलझन में हैं कि पीएम को विमानतल से मेला ग्राउंड तक सडक़ के रास्ते से ले जाएं या फिर हैलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया जाए। क्योंकि अगर पीएम देर शाम को आते हैं तो अंधेरा होने की वजह से पीएम को सडक़ मार्ग से मेला ग्राउंड ले जाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

MP की इस सीट पर है सबसे हाईवोल्टेज मुकाबला,यहां भाजपा लगाएगी पूरी ताकत,यह है खास वजह



उधर पीएम विजिट को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम पुख्ता किए जा रहे हैं। विमानतल से सभा स्थल तक कडी सुरक्षा रहेगी। करीब एक हजार पुलिस अधिकारी और जवान इसमें तैनात रहेंगे। इसके लिए भोपाल, इंदौर,उज्जैन,सागर से भी फोर्स ग्वालियर आएगा।
हाइराइज बिल्डिंग से जमीन तक सुरक्षा
पीएम मोदी की सभा के दौरान मैला ग्राउंड को सुरक्षा के घेरे में लिया जाएगा। मैदान से सटी कॉलोनी में ऊंची इमारतों से पुलिस सभा स्थल की निगरानी करेगी। पीएम अगर सडक़ मार्ग से मेला ग्राउंड आएंगे तो उनके काफिले के आने और जाने तक भिण्ड रोड,गोला का मंदिरचौराहा,रेसकोर्स रोड का ट्रैफिक रोका जाएगा।

Home / Gwalior / SPG ने बदला प्रधानमंत्री का सुरक्षा प्लान,अब ऐसी रहेगी पीएम मोदी की सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो