scriptपहिए थमे, यात्री बे-बस,लोक परिवहन सेवा के बस स्टैण्ड में प्रवेश कराने का विरोध | Wheels paused, passenger bay-bus, public transportation service to enter the opposing Bus | Patrika News
ग्वालियर

पहिए थमे, यात्री बे-बस,लोक परिवहन सेवा के बस स्टैण्ड में प्रवेश कराने का विरोध

टोंक. लोक परिवहन सेवा के रोडवेज बस स्टैण्ड में प्रवेश के विरोध में नाराज कर्मचारियों ने गुरुवार को चक्काजाम कर दिया। इस दौरान दिनभर बस स्टैण्ड सूना रहा। रोडवेजकर्मियों ने प्रदर्शन कर रोडवेज बचाने की मांग की।

ग्वालियरOct 06, 2016 / 10:11 pm

pawan sharma

tonk

टोंक में रोडवेज रोडवेजकर्मियों की हड़ताल के चलते गुरुवार को टोंक में सूना पड़ा रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर ओर बस स्टैण्ड के बाहर प्रदर्शन करते रोडवेजकर्मी।

 टोंक. लोक परिवहन सेवा के रोडवेज बस स्टैण्ड में प्रवेश के विरोध में नाराज कर्मचारियों ने गुरुवार को चक्काजाम कर दिया।

 इस दौरान दिनभर बस स्टैण्ड सूना रहा। रोडवेजकर्मियों ने प्रदर्शन कर रोडवेज बचाने की मांग की।
 यात्रियों को निजी वाहनों में मनमाना किराया देकर भी जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ी। 

जयपुर स्थित सिन्धी कैंप बस स्टैण्ड परिसर में सुबह लोक परिवहन सेवा बसों के प्रवेश कराने पर टोंक आगार में लगे रोडवेज कर्मियोंं में भी नाराजगी व्याप्त हो गई।
 विभिन्न संगठनों से जुड़े रोडवेज कर्मियों ने स्टैण्ड के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन कर टोंक आगार की बसों का संचालन बंद कर दिया इससे अन्य आगारों की रोडवेज का संचालन भी ठप हो गया। 
पुष्पेन्द्र शर्मा, दुर्गालाल कीर, लादूलाल जाट, रशीद मोहम्मद आदि का कहना था कि रोडेवज स्टैण्ड परिसर में लोक परिवहन सेवा को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। 

पुलिस जाप्ता तैनात

चक्का जाम, हड़ताल व विरोध प्रदर्शन को देखते हुए डिपो व केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।
 इस मौके पर पुलिस अधिकारी दोनों स्थानों पर घूमकर स्थिति पर नजर बनाए हुए थे। रोडवेज नहीं चलने से यात्रियों को निजी साधनों का सहारा लेना पड़ा।

 डिपो से देवली की ओर जाने वाले यात्री भी जीपों पर लटककर जाते दिखे। राजमार्ग से गुजर रही निजी बसें भी ठसाठस थी।
 देवली मार्ग पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए कई जीप चालकों ने दोगुना किराया वसूला। अरनिया नील निवासी आशा यादव, मेहंदवास निवासी सोनम ने बताया कि ऑटो चालकों ने उनसे 12 रुपए के स्थान पर 25 रुपए किराया वसूला।

Home / Gwalior / पहिए थमे, यात्री बे-बस,लोक परिवहन सेवा के बस स्टैण्ड में प्रवेश कराने का विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो