scriptप्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में चल रहा था यह गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा | Police caught this dirty work going on in the property dealer's office | Patrika News
ग्वालियर

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में चल रहा था यह गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा

क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ा गांव में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में जुआ खेलते 4 जुआरी पकड़े गए हैं, जिनसे 1.10 लाख रुपए, 4 मोबाइल और ताश की गड्डी बरामद हुई है।

ग्वालियरOct 23, 2019 / 06:34 pm

रिज़वान खान

indian rupee

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में चल रहा था यह गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर . क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ा गांव में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में जुआ खेलते 4 जुआरी पकड़े गए हैं, जिनसे 1.10 लाख रुपए, 4 मोबाइल और ताश की गड्डी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है यहां कई दिन से जुआ खेला जा रहा था। पुलिस ने इन चारों पर मामला दर्ज कर लिया है।
क्राइम ब्रांच टीआइ दामोदर गुप्ता ने बताया खबर मिली थी कि बड़ा गांव में राजू यादव के ऑफिस में जुए की जमात जुटी हुई है। राजू प्रॉपर्टी डीलर है। खबर मिलने के कुछ देर बाद ही क्राइम ब्रांच की टीम बड़ा गांव में राजू के ऑफिस में पहुंच गई। चारों तरफ से घेराबंदी करने के बाद दबिश दी गई। पुलिस को अचानक देखकर जुआरियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन घेराबंदी के कारण बड़ागांव निवासी राजू यादव, बालाजीपुरम मुरार निवासी राहुल त्रिपाठी, सात नंबर चौराहा निवासी सोनू राजपूत और बड़ागांव निवासी संतोष यादव दबोच लिए गए। मौके से रकम और चारों के पास से मोबाइल बरामद किए गए। राजू के साथ जो तीन जुआरी पकड़े गए वह भी प्रॉपर्टी का काम करते हैं।

Home / Gwalior / प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में चल रहा था यह गंदा काम, पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो