scriptझगड़ा शांत कराने गई पुलिस को बंधक बनाकर जमकर पीटा, पीटने वालों में महिला भी शामिल | police officer hostage by crooks in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

झगड़ा शांत कराने गई पुलिस को बंधक बनाकर जमकर पीटा, पीटने वालों में महिला भी शामिल

शासकीय कार्य में बाधा की एफआइआर

ग्वालियरMay 17, 2019 / 11:33 am

Gaurav Sen

police officer hostage by crooks in gwalior

झगड़ा शांत कराने गई पुलिस को बंधक बनाकर जमकर पीटा, पीटने वालों में महिला भी शामिल

ग्वालियर। झगड़े की खबर मिलने पर मौके पर पहुंचे सिपाही की कुछ लोगों ने बंधक बनाकर मारपीट कर दी। बाद में पुलिस फोर्स पहुंचा और उसे छुड़वाया। पुलिस को देखकर बाकी हमलावर तो भाग गए लेकिन एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि दूसरा पक्ष की एक महिला सिपाही पर अभद्रता करने का आरोप लगा रही है। फिलहाल जनकगंज थाना पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक ललित झा ने फोन आया कि कंबल केन्द्र के पास सेन परिवार पानी की पाइप लाइन को लेकर झगड़ा कर रहा है। एफआरवी को पॉइंट मिला तो मौके पर पहुंच गई। देखा दोनों पक्ष झगड़ा कर रहे हैं। एफआरवी पर तैनात सिपाही शिवकुमार सिंह तोमर ने बीच बचाव किया तो सेन परिवार को भडक़ गया। उसके साथ हवलदार सिंह और उसके बेटे भी आ गए। पहले तो सिपाही से बहस हो गई। फिर उसे घसीटकर एक कमरे में ले गए। उसे बंधक बनाकर पीटा। शिवकुमार की शिकायत पर हवलदार राजपूत, अजय उर्फ कालू राजपूत और मंजू सेन पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक महीने में पुलिस पर तीसरा हमला
पुलिस के साथ यह पहला हमला नहीं है। अभी कुछ दिन पहले वारंटी को पकडऩे गई जनकगंज थाना पुलिस के साथ वारंटी और उसके घरवालों ने मारपीट कर दी थी। इसके बाद मुरैना में वारंटी पकडऩे गई क्राइम ब्रांच पर हमला हो गया था। जिसमेें कुछ लोग घायल भी हुए थे।

झगड़े की सूचना पर एफआरव्ही मौके पर गई थी। सिपाही शिवकुमार के साथ कुछ लोगो ंने अभद्रता कर दी। इस पर शासकीय कार्य में बाधा की एफआइआर दर्ज कर ली गई है।
ज्ञानेन्द्र सिंह, टीआई जनकगंज थाना

Home / Gwalior / झगड़ा शांत कराने गई पुलिस को बंधक बनाकर जमकर पीटा, पीटने वालों में महिला भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो