scriptअतेंद्र जी आप,पब्लिक का दर्द नहीं समझ पा रहे हूं,आओ मैं समझता हूं | pradhuman singh tomar minister in mp | Patrika News
ग्वालियर

अतेंद्र जी आप,पब्लिक का दर्द नहीं समझ पा रहे हूं,आओ मैं समझता हूं

ऊर्जा मंत्री ने फूलबाग सेवा नगर रोड,लक्ष्मण तलैया व विनय नगर को लिया जायजा

ग्वालियरOct 04, 2022 / 10:57 pm

monu sahu

pradhuman singh tomar minister in mp

अतेंद्र जी आप,पब्लिक का दर्द नहीं समझ पा रहे हूं,आओ मैं समझता हूं

ग्वालियर। अपर आयुक्त अतेंद्र जी, अब तक फूलबाग से सेवानगर तक सड़क आखिर क्यो नहीं बन पा रही है। सड़क पर पानी भरा हुआ है, पब्लिक को निकले में कितनी दिक्कत होती होगी,आओ हाथ पकड़कर मैं आपको गड्ढे से निकलवाता है तक समझ आएगी जनता की परेशानी। यह बात सोमवार को ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने जीडीए के सामने सड़क पर बने गड्ढे में नाराजगी जताते हुए अपर आयुक्त से कही। विद्युत विभाग के उपयंत्री केबल सिंह व सहायक यंत्री रामबाबू दिनकर पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि जब पोल शिफ्ट करने का ठेका दो माह पूर्व हो चुका है फिर पोल शिफ्ट क्यो नहीं हो रहे है,इन्हें जल्द से जल्द करें।
दरअसल, ऊर्जा मंत्री तोमर ने उपनगर ग्वालियर के फूलबाग से सेवानगर, लक्ष्मण तलैया एवं विनय नगर में सड़क के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण कर कलेक्टर, अपर आयुक्त, सीसीओ व ठेकेदार को सख्त निर्देश देते हुए कहा विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी। यदि ठेकेदार सड़क निर्माण कार्य में लापरवाही बरत रहा है और विद्युत विभाग के केबल व रामबाबू पोल शिफ्ट नहीं कर रहे है तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, अपर आयुक्त अतेन्द्र गुर्जर, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व प्रदीप तोमर सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो