लाशें गिनने का काम गिद्द करते हैं बहादुर नहीं, भिंड में बोले राजनाथ सिंह

लाशें गिनने का काम गिद्द करते हैं बहादुर नहीं, भिंड में बोले राजनाथ सिंह

Gaurav Sen | Updated: 29 Apr 2019, 07:35:32 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

लाशें गिनने का काम गिद्द करते हैं बहादुर नहीं, भिंड में बोले राजनाथ सिंह

भिंड/गोहद। भिंड-दतिया लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार संध्या राय के लिए वोट मांगने देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह गोहद के मंडी परिसर में शाम को 6.15 मिनट पर सभा को संबोधित किया। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में जब-जब चुनाव हुए तब महंगाई मुद्दा बना है, लेकिन भाजपा की सरकार में ऐसा नहीं हुआ। कांग्रेस में सरकार में हमेशा ही महंगाई एक मुद्दा बना। हमने पाकिस्तान पर जो कार्रवाई की है। इतनी बड़ी कार्रवाई अब तक दुनिया में किसी भी देश ने नहीं की। हमने यह कार्रवाई पुख्ता खुफिया जानकारी के आधार पर की है। लाशें गिनने का काम गिद्द करते हैं बहादुर का काम अपने दुश्मनों की लाशे बिछाने का है। राजनाथ सिंह ने यह बात सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर जनता से कही। राजनाथ सिंह के पूरे भाषण के दौरान संध्या राय पास में ही खड़ी रही।

सभा के समय से 1 घण्टा 40 मि. की देरी से पहुंचे राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित किया। पहले ये सभा 4.30 बजे शुरू होनी थी लेकिन राजनाथ सिंह के आने में देरी के चलते सभा के समय में परिवर्तन किया गया। चुनाव आयोग के 5.30 बजे तक की समय सीमा को पार होता देख कार्यक्रम संयोजक ने एक घण्टा की अधिक मोहलत ली। 6.15 पर सभा में पहुंचे राजनाथ सिंह ने जल्दी से अपना भाषण खत्म किया और 6.34 पर सभा से चले गए। गोहद से कार द्वारा ग्वालियर के लिए रवागनी की। राजनाथ सिंह का हैलिकॉप्टर गोहद से दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

ये थी गृहमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में हैलीपेड पर 50 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था। इसी प्रकार तीन किमी लंबे रूट पर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त रखने के लिए 125 जवानों को तैनात किया था। पार्किंग स्थल पर 25,सभा स्थल पर 150 जवानों को तैनात किया जा रहा था। मंच आधा दर्जन एसपीजी कंमाडों की सुरक्षा में था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned