scriptसाइबर, सीसीटीवी और मुखबिर तंत्र को छका रहा रेपिस्ट हत्यारा | Rapist killer hiding cyber, CCTV and informer system | Patrika News
ग्वालियर

साइबर, सीसीटीवी और मुखबिर तंत्र को छका रहा रेपिस्ट हत्यारा

मुरेना से दिल्ली तक तलाश, हुलिया बदल सकता आरोपी आशंका

ग्वालियरJul 01, 2022 / 01:58 am

Puneet Shriwastav

Search from Morena to Delhi

साइबर, सीसीटीवी और मुखबिर तंत्र को छका रहा रेपिस्ट हत्यारा

ग्वालियर। 10 साल की नातिन से बलात्कार और उसकी हत्या कर फरार 25 हजार के इनामी कल्लू उर्फ कल्ला राठौर पुलिस को नहीं मिला है। उसकी तलाश में हजीरा पुलिस की एक टीम ने दिल्ली में भी डेरा डाल दिया है। कल्लू की एक आंख खराब है।
आशंका है चकमा देने के लिए कल्लू दाडी, मूंछ और सिर के बाल कटवा सकता है। लेकिन खराब आंख को नहीं छिपा सकता। उसकी तलाश में जुटी टीमें उन लोगों को पैनी नजर स ेदेख रही हैं जिनकी एक आखं खराब हैं।
नादान नातिन का बलात्कार और उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या के बाद फरार हुआ वहशी कल्लू उर्फ कल्ला राठौर पुलिस के साइबर, मुखबिर और सीसीटीवी सर्विलांस सबको छका रहा है।

वह किस रास्ते से भागा है पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाले गए हैं, लेकिन उनमें वह सिर्फ इंद्रानगर तक जाता दिखा है। उसके बाद किसी कैमरे में नहीं आया है। उसका मोबाइल भी बंद है। इसलिए लोकेशन का पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस का कहना है कल्लू के मोबाइल की पिछले महीनों की डिटेल निकाली है। उससे पता लगा रहे हैं कि उसकी सबसे ज्यादा बात किससे हुई है।
ंपंजाब से गहरा कनेक्शन
आरोपी कल्लू को पुलिस मुरेना, धौलपुर, दिल्ली के अलावा पंजाब में भी तलाश रही है। क्योंकि उसका पंजाब से गहरा कनेक्शन रहा है। अमृतसर में वह नशा तस्करी में पकड़ा गया था। 10 साल वहां जेल में भी रहा है। आशंका है उसकी जेल में पंजाब के अपराधियों से सांठगांठ रही होगी। नातिन से बलात्कार और हत्या के बाद वह पुलिस से बचने के लिए पुराने अपराधी दोस्तों के पास जा सकता है।
इनका कहना है
नातिन से बलात्कार और हत्या का आरोपी नहीं मिला है। उसे तलाशा जा रहा है। कई शहरों में उसे तलाशा जा रहा है। आरोपी कहां से भागा है सीसीटीवी से उसका रूट भी ट्रेस किया जा रहा है।
रवि भदौरिया सीएसपी महाराजपुरा सर्किल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो