अमृत के गड्ढे बने मुसीबत, 10 दिन पहले बनी सड़क धसकी

शहर में अमृत योजना के तहत खोदी गई सड़कों को कई महीनों के बाद भी ठीक नहीं किया है। बारिश के बाद तो इन सड़कों से गुजरना लोगों के लिए मुसीबत हो गई है। निगम ने शहर की सड़कों का पेंच रिपेयर भी सही ढंग से नहीं किया, जिसके कारण गड्डे लोगों को परेशान कर रहे है, गत दिवस से जारी बारिश के बाद तो हालात और भी बदतर हो गए हैं।

अमृत योजना के तहत गांधी रोड पर पानी की पाइपलाइन डाली गई थी। करीब १० दिन पहले सड़क का निर्माण किया गया यह सड़क धसक गई है। जिससे यहां से वाहन गुजरते समय दुघर्टना हो सकती है। विवेक विहार में अमृत के तहत सड़क को खोदा गया था लेकिन इसका निर्माण ही नहीं किया गया। बारिश के बाद यहां दलदल जैसी स्थिति बन गई है।


नहीं किया पेंच रिपेयर
शहर में नगर निगम द्वारा बारिश के बाद पेंच रिपेयर किया जाता है लेकिन निगम ने सही ढंग से किया ही नहीं। जिसके कारण सड़कों पर जगह जगह गड्ढे बने हुए हैं। इनमें से रोजाना लोगों को गुजरना होता है, जिससे किसी के कमर तो किसी के गर्दन में दर्द की समस्या बढ़ रही है। जबकि निगम द्वारा साल में ८० लाख से अधिक का खर्च पेंच रिपेयर में किया जाता है। चेतकपुरी में पूरी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे हैं इसे अभी तक दुरुस्त नहीं किया गया है।

Vikash Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned