scriptसमा महाराष्ट्र और एफसीआई दिल्ली क्वार्टर फाइनल में | Patrika News
ग्वालियर

समा महाराष्ट्र और एफसीआई दिल्ली क्वार्टर फाइनल में

ग्वालियर.एलएनआईपीई में आयोजित की जा रही १०वीं अखिल भारतीय सिंधिया स्वर्ण कप फुटबॉल प्रतियोगिता में गुरूवार को खेले गए मैच में समा फुटबॉल पुषाद महाराष्ट्र और एफसीआई दिल्ली ने अपने मैच जीतकर प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

ग्वालियरJan 24, 2019 / 09:25 pm

Vikash Tripathi

sama-maharshtra-and-fci-delhi-reached-quarter-final

समा महाराष्ट्र और एफसीआई दिल्ली क्वार्टर फाइनल में

दिन पहला मैंच समा फुटबॉल महाराष्ट्र और विजय फुटबॉल क्लब जयपुर के बीच खेला गया। मैच के पहले हाफ के 5वें मिनट में ही विजय फुटबॉल क्लब जयपुर के खिलाड़ी गोपाल ने मैदानी गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। समा महाराष्ट्र के खिलाडिय़ों ने गोल करने के कई प्रयास किये लेकिन जयपुर की मजवूत रक्षा पक्ंित को भेद न सके।
दूसरे हाफ में भी दोनों ही टीमों ने गोल करने के प्रयास किए पर सफलता नहीं मिली। मैच के आखिरी क्षणों में पुषाद महाराष्ट्र को दो मौके मिले जिसे बिना किसी देर किए खिलाडिय़ों ने सीधे गोलपास्ट में डाल दिए। पुषाद महाराष्ट्र ने मैच 2-1 से जीत लिया।

दूसरा मुकाबला एफसीआई दिल्ली और सांराश फुटबॉल क्लब झारखंड के बीच खेला गया। जिसमें झारखंड की ओर से मयंक ने 20वें मिनट में एवं एफसीआई के संजीव ने 50वें मिनट में गोल कर मैच के आखिरी समय तक मुकाबला 1-1 की बराबरी पर रखा। मैच का निर्णय टाईब्रेकर से हुआ। जिसमें एफसीआई दिल्ली की टीम ने 6-5 से जीत दर्ज की।

आज के मैच
शुक्रवार को दिन में दो मैच खेले जाएंगे। समा फुटबॉल पुषाद महाराष्ट्र और अमी इलेवन हैदराबाद एवं दूसरा मैच एआरसीओ जम्मू कश्मीर एवं एलएनआईपीई ग्वालियर के बीच 2 बजे से खेले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो