scriptराम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे संत, बोले निर्मोही अखाड़े के हाथ से हो मंदिर का निर्माण | sant samaj meeting in gwalior to nirmohi akhara in ram mandir trust | Patrika News
ग्वालियर

राम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे संत, बोले निर्मोही अखाड़े के हाथ से हो मंदिर का निर्माण

ट्रस्ट में भूमिका एवं प्रतिनिधित्व तय करने पर किया मंथन

ग्वालियरJan 20, 2020 / 01:08 pm

monu sahu

sant samaj meeting in gwalior to nirmohi akhara in ram mandir trust

राम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे संत, बोले सरकार को सकारात्मक रुख अपनाना चाहिए

ग्वालियर। अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए बनने वाले ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़े की भूमिका एवं प्रतिनिधित्व तय करने के लिए निर्मोही अखाड़े से जुड़े प्रमुख साधु-संतों की बैठक का आयोजन शहर की लक्ष्मीबाई कॉलोनी स्थित सिद्धपीठ श्रीगंगादासजी की शाला में किया गया। जिसमें निर्मोही अखाड़ा वृन्दावनधाम के महंत धीर समीर श्री मदनमोहनदास महाराज ने कहा है कि मंदिर निर्माण को लेकर बनने वाले ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़े की भूमिका पर सरकार को सकारात्मक रुख अपनाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट की भी यही मंशा रही है। निर्मोही अखाड़ा भी मंदिर निर्माण में सकारात्मक भूमिका का निर्वहन करना चाहता है। सरकार जो नवीन ट्रस्ट गठित कर रही है उसमें मुख्य रूप से मंहत, सरपंच, उपसरपंच और पंच को रखा जाए।
मंदिर निर्माण में हमारी भूमिका सकारात्मक रहेगी
निर्मोही अखाड़ा वृन्दावनधाम के महंत धीर समीर श्री मदनमोहनदास जी महाराज ने कहा है कि मंदिर निर्माण को लेकर बनने वाले ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़े की भूमिका पर सरकार को सकारात्मक रुख अपनाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट की भी यही मंशा रही है। निर्मोही अखाड़ा भी मंदिर निर्माण में सकारात्मक भूमिका का निर्वहन करना चाहता है। सरकार जो नवीन ट्रस्ट गठित कर रही है उसमें मुख्य रूप से मंहत, सरपंच,उपसरपंच और पंच को रखा जाए। इसके साथ ही मंदिर का मुख्य निर्माण निर्मोही अखाड़ा के हाथ से किया जाए। चाहते हैं कि जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण हो ताकि हिन्दू समाज अपने अराध्य भगवान राम का पूजन अर्चन कर सके।

Home / Gwalior / राम मंदिर निर्माण को लेकर जुटे संत, बोले निर्मोही अखाड़े के हाथ से हो मंदिर का निर्माण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो