scriptसिंधिया का दिग्गी पर वार कहा- दिग्विजय सिंह के बयानों पर….. | Scindia attack on Digvijay singh, said- Does not comment on his statem | Patrika News
ग्वालियर

सिंधिया का दिग्गी पर वार कहा- दिग्विजय सिंह के बयानों पर…..

ग्वालियर-चंबल में दो दिन के दौरे पर पहुंचे सिंधिया ने कहा 15- 20 सालों से बंद कर दिया है उनपर टिप्पणी करना।

ग्वालियरFeb 22, 2022 / 08:33 pm

Hitendra Sharma

jyotiraditya_scindia_digvijay_singh.png

ग्वालियर. एक बार फिर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि मैंने 15- 20 सालों से उनपर टिप्पणी करना बंद कर दिया है। ग्वालियर संभाग के दो दिवसीय दौरे पर सिंधिया ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयानों पर तो मैंने और जनता ने भी टिप्पणी करना बंद कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में मीडिया के सवालों का जबाव दे रहे थे तभी एक सवाल के जबाव में उन्होंने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर तंज कस दिया। सिंधिया ने अपने चुटीले अंदाज में कहा कि दिग्विजय सिंह के बयानों पर अब तो जनता ने भी टिप्पणी करना बंद कर दिया है, मैंने तो उन पर टिप्पणी करना 15- 20 सालों पहले ही बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः भाजपा विधायक की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, विधायक सहित पांच घायल

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर शिवपुरी गुना के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे। सिंधिया ने विकास को लेकर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व विकास का है, उसी दिशा में पूरी टीम काम कर रही है। मैं ग्वालियर के विकास के लिए काम कर रहा हूं और इसीलिए ग्वालियर आया हूं।

सिधिंया नें नैरोगेज ट्रेन के सवाल पर कहा कि वह इस मामले पर रेल मंत्री से बात कर चुके हैं। नेरोगेज ट्रेन के इंजन और डिब्बों की नीलामी को रोकने के लिए सिंधिया ने रेल मंत्री को पत्र भी लिखा है, जिसमें कहा गया है कि जब तक इंजन और डिब्बों पर कोई निर्णय नहीं हो जाता है, तब तक उसकी नीलामी रोक दी जाए।

मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर शहर के हुरावली चौराहे पर स्थापित कारगिल शहीद नरेंद्र सिंह राणा की प्रतिमा का अनावरण किया। मंगलवार को ही शिवपुरी जिले के पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ किया। वह खनियाधाना भी पहुंचे, इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x884x0z

Home / Gwalior / सिंधिया का दिग्गी पर वार कहा- दिग्विजय सिंह के बयानों पर…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो