scriptसिंधिया के काफिले में घुसने की कोशिश, कार से टकराया | Security breach in Jyotiraditya Scindia's convoy | Patrika News
ग्वालियर

सिंधिया के काफिले में घुसने की कोशिश, कार से टकराया

पुलिस से रूकने का इशारा मिलने पर कार चालक ने काफिले को नजर अंदाज कर निकलने की कोशिश की

ग्वालियरMay 31, 2022 / 12:42 pm

दीपेश तिवारी

accident_of_scindia_security.png

ग्वालियर । Gwalior

केन्द्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले की सुरक्षा में कार चालक ने सेंध लगाने की कोशिश की। उसने मंत्री सिंधिया के काफिले को नजरअंदाज कर उसमें घुसने की कोशिश की, पुलिस ने उसे रोका तो हड़बड़ी में रास्ते से गुजरकर गोसपुरा निवासी सुरेन्द्र सिंह पटेल की कार से भिड़ गया।

हालांकि कोई जख्मी नहीं हुआ। कार चालक को पुलिस ने दबोच कर उसे विश्वविद्यालय पुलिस को थमा दिया। पुलिस ने बताया सोमवार दोपहर 11:30 बजे केन्द्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला न्यू कलेक्ट्रेट के सामने से गुजर रहा था।

उस दौरान कार चालक एमपी 07 सीजे 0050 का चालक तेज से गाड़ी दौड़ाता हुआ आया। उसने काफिले में चल रहे एएसपी अभिनव चौकसे की गाड़ी को ओवरटेक किया। पहले तो पुलिसकर्मी यह समझे कि वह मंत्री सिंधिया का समर्थक है, इसलिए काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसके गाड़ी ड्राइव करने का तरीका अटपटा लगा तो उसे एएसपी चौकसे ने रोका।

रूकने का इशारा मिलने पर कार चालक ने काफिले को नजर अंदाज कर निकलने की कोशिश की, इस हड़बड़ी में गोसपुरा निवासी सुरेन्द्र सिंह पटेल की गाड़ी से टकरा गया।

दर्ज किया है केस
विश्वविद्यालय टीआइ संतोष मिश्रा ने बताया आरोपी कार चालक को वहीं रोक लिया, पुलिस उसे थाने ले आई। सरेन्द्र सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 279, 184 के तहत केस दर्ज किया है। कार पीएसपीपी एवं कल्याण समाज समिति अलकापुरी के नाम दर्ज बताई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो