scriptसीरियल बेबी किलर ग्वालियर: सुनील ने बताया बच्चों की लाश का पता, जमीन कुरेद तो हैरान रह गई पुलिस | serial baby killer sunil caught by gwalior police | Patrika News
ग्वालियर

सीरियल बेबी किलर ग्वालियर: सुनील ने बताया बच्चों की लाश का पता, जमीन कुरेद तो हैरान रह गई पुलिस

सीरियल बेबी किलर ग्वालियर: सुनील ने बताया बच्चों की लाश का पता, जमीन कुरेद तो हैरान रह गई पुलिस

ग्वालियरNov 25, 2018 / 01:45 pm

Gaurav Sen

serial baby killer sunil caught by gwalior police

सीरियल बेबी किलर ग्वालियर: सुनील ने बताया बच्चों की लाश का पता, जमीन कुरेद तो हैरान रह गई पुलिस

ग्वालियर। सीरियल बेबी किलर सुनील ने पांच साल पहले अचलेश्वर मंदिर से काजल (5) को किडनेप कर छत्री (कटोराताल के सामने) ले जाकर उसके साथ रेप कर बेरहमी से हत्या की थी। शुक्रवार रात को हत्यारे को ठिकाने पर ले जाकर पुलिस ने वारदात की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की फिर शनिवार सुबह छत्री की करीब 4 इंच जमीन कुरेद कर बच्चे की 6 हड्डियां निकाली हैं।

बाकी कंकाल कहां गया पुलिस नहीं बता सकी है। अब अंदाज ठोक रही है कि लावारिस शव को जानवरों ने चीथा है इसलिए कंकाल बिखर गया। उधर गुड्डी जोशी यह मानने को तैयार नही है कि मिट्टी की परत में मिली गिनी,चुनी हड्डियां उसकी बेटी काजल की हैं। उसने पुलिस के दावे पर उंगली उठाई है कि यहां तमाम लोगों का आना-जाना रहता है। बेटी का लावारिस शव किसी की नजर में क्यों नहीं आया? शव सड़ा होगा, बदबू कैसे छिपी रही?

दरिंदे सुनील को गुरुग्राम पुलिस शुक्रवार शाम को ग्वालियर लाइ थी। यहां उसे इंट्रोगेशन में खुलासा दोहराया कि काजल को उसने ही अगवा किया था। बच्ची 23 सितंबर 2013 को दिन में महिला के साथ भंडारा खाने आई थी। महिला की नजर बचाकर उसने बच्ची को बहाने से अपने पास बुलाया, फिर उसे चौराहे तक ले गया। यहां से उसे गोद में उठाकर छत्री की बाउंड्री फांदकर अंदर झाडिय़ों में ले गया। यहां बरसाती नाले के किनारे उसके साथ रेप किया।

crime: खनन माफिया ने टीआई को रस्सी से बांधकर पीटा, लूट ली पिस्टल

फिर उसका गला दबाया सिर पर ईंटे मारकर उसकी हत्या की, शव को मिट्टी से दबाकर भाग गया। हत्यारे के खुलासे पर पुलिस शुक्रवार रात को उसे छत्री ले गई। जिस जगह पर उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की थी अंधेरे में उस जगह को कुरेद कर चैक किया, भरोसा कर वापस लौट आई। सुबह गुरुग्राम पुलिस तो हत्यारे को वापस ले गई। इधर रात को चिहिंत किए गए ठिकाने पर पहुंचकर पुलिस ने काजल की मां गुड्डी को मौके पर बुलाकर जमीन को कुरेदा।

यह भी पढ़ें

प्रेमी ने GF से की घिनौनी हरकत फिर युवती ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई



यह है मामला
हत्यारे सुनील को गुरुग्राम पुलिस ने मासूम बच्ची से रेप और हत्या की वारदात में सोमवार को झांसी से पकड़ा था। पूछताछ में वहशी ने पहली खेप में दिल्ली,गुरुग्राम सहित झांसी और ग्वालियर में 9 बच्चियों के साथ रेप कर उनकी बेहरमी से हत्या का खुलासा किया। गुरुग्राम पुलिस ने उसे 28 सितंबर तक रिमांड पर लिया। दूसरी खेप में उसने दो और बच्चियों के साथ दरिंदगी का राज खोला। शुक्रवार को गुरुग्राम पुलिस उसे झांसी और फिर ग्वालियर लाइ थी।

BREAKING NEWS: पर्ची पर लिथा ‘I LOVE U JAAN’ फिर मॉल की तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, मौत

पुलिस बोली हत्यारे को ठिकाने याद

एसआई धर्मेन्द्र तिवारी के मुताबिक मासूम बच्चियों के साथ दंरिंदगी में पकड़े गए सुनील (25) पुत्र हीरालाल निवासी महोबा को घटनास्थल की शिनाख्ती के लिए पुलिस छत्री ले गई तो आरोपी ने वहां लगे टेडे पेड़ को पहचान लिया। उसे देखकर बता दिया कि इसी जगह पर उसने बच्ची के साथ दंरिदगी की थी।
फिर उसके शव पर मिट्टी डालकर भाग गया था।

serial baby killer sunil caught by gwalior police

 

भरोसा नहीं, लावारिस कैसे पड़ा रहा शव
मैं कैसे मान लूं, यह हड्डियां मेरी बेटी काजल की हैं। छत्री का यह हिस्सा सडक़ से सटा हुआ है। दूसरी तरफ कई मकान हैं। हत्यारे ने उसका शव यहां पटक कर भाग गया था तो शव सड़ा होगा, उसमें बदबू उठी होगी, छत्री में तमाम चौकीदार हैं। तमाम लोग सुबह शाम यहां आते हैं। किसी को बदबू क्यों नहीं आई। पांच साल बाद हत्यारे ने एक बार में छत्री के उस हिस्से को कैसे पहचान लिया कि यहां उसने दरिंदगी की थी। पुलिस पांच साल से मुझे गुमराह कर रही है। मेरी बेटी लापता हुई तो कई दिन तक पुलिस मुझे टकराती रही, तमाम सिफारिशों के बाद तो गुमइंसान दर्ज किया था। जिस जगह पर बच्ची की हड्डियां मिलना बता रही है उस जगह पर कुछ दिन पहले सफाई हो चुकी है। उस समय झाडिय़ां काटी गईं, जमीन को खोदा गया था। यह कैसे हो सकता है कि सफाई करने वालों के गैंती फावडों से उस वक्त 4 इंच मिट्टी नहीं खिंची। तब यह हड्डियां क्यों नहीं मिली?
(जैसा काजल की मां गुड्डी ने पत्रिका को बताया )

पूछताछ के लाया जाएगा आरोपी
आरोपी को गुरुग्राम पुलिस ले गई है, बच्ची को अगवा कर उसकी हत्या के केस में बारीकी से पूछताछ के लिए उसे प्रोटेक्शन वारंट पर लाया जाएगा। तब उससे बारीक पूछताछ होगी। उसमें केस से जुडे कई खुलासे होंगे।
सत्येन्द्र तोमर,एएसपी

Home / Gwalior / सीरियल बेबी किलर ग्वालियर: सुनील ने बताया बच्चों की लाश का पता, जमीन कुरेद तो हैरान रह गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो