scriptवीडियो बनाकर दो दोस्तों ने तीन साल तक किया रेप, गर्भपात के लिए दवा भी खिलाई, ऐसे सामने आया मामला | Sexual abuse of the victim for three years by making a video | Patrika News
ग्वालियर

वीडियो बनाकर दो दोस्तों ने तीन साल तक किया रेप, गर्भपात के लिए दवा भी खिलाई, ऐसे सामने आया मामला

कोचिंग संचालक और पड़ोसी दोनों दोस्त थे।

ग्वालियरJul 19, 2020 / 11:54 am

Pawan Tiwari

वीडियो बनाकर पीड़िता का किया तीन साल तक रेप, गर्भपात के लिए दवा भी खिलाई, ऐसे सामने आया मामला

वीडियो बनाकर पीड़िता का किया तीन साल तक रेप, गर्भपात के लिए दवा भी खिलाई, ऐसे सामने आया मामला

ग्वालियर. जिले में योन शोषण का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग छात्रा को उसका कोचिंग संचालक और पड़ोसी तीन साल तक हवस का शिकार बनाते रहे। उसके साथ रेप का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी देकर उसका रेप करते रहे। इस दौरान एक बार संचालक ने उसे दवा खिलाकर गर्भपात भी कराया। लेकिन जब पीड़िता दूसरी बार गर्भवती हुई तो मामला सामने आया।
दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। थाटीपुर टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि छात्रा अपने ही कॉलोनी में कोचिंग पढ़ती थी। कोचिंग संचालक और पीड़िता का पड़ोसी के बीच पहले से ही दोस्ती थी। छात्रा का पड़ोसी उससे शादी का झांसा देकर उसके करीब आया और उसका रेप किया।
कोचिंग संचालक और पड़ोसी दोनों दोस्त थे। इस वजह से पडो़सी छात्रा से कोटिंग में ही मिलता था। इस दौरान कोचिंग संचालक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया।
बदनाम करने की देते थे धमकी
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोनों उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करते थे। कोचिंग में बुलाकर अक्सर रेप करता था। जब छात्रा गर्भवती हुई तो दोनों को लगा कि फंस जाएंगे जिसके बाद उसे दवा खिलाकर गर्भपात कराया गया।
वीडियो क्लिप भी बरामद
टीआई ने बताया कि जब छात्रा दोबारा गर्भवती हुई तो परिवार को मालूम चल गया। उसके परिजनों के दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। दोनों के पास पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बरामद हुआ है।

Home / Gwalior / वीडियो बनाकर दो दोस्तों ने तीन साल तक किया रेप, गर्भपात के लिए दवा भी खिलाई, ऐसे सामने आया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो