scriptपूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले देश के सबसे बड़े झूठे हैं राहुल गांधी | shivraj singh chouhan attack congress in bhind | Patrika News
ग्वालियर

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले देश के सबसे बड़े झूठे हैं राहुल गांधी

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले देश के सबसे बड़े झूठे हैं राहुल गांधी

ग्वालियरApr 23, 2019 / 07:00 pm

monu sahu

lok sabha election 2019

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले देश के सबसे बड़े झूठे हैं राहुल गांधी

ग्वालियर। राहुल गांधी देश के सबसे बड़े झूठे हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान सभाओं में कहा था कि उनकी सरकार बनने के 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ नहीं किया तो वे मुख्यमंत्री बदल देंगे। सरकार बने हुए चार महीने बीत गए हैं, लेकिन किसानों का कर्ज अभी तक माफ नहीं हो पाया है।
यह भी पढ़ें

चार बार सांसद रहे फिर भी काट दिया टिकट,अब सबसे अमीर प्रत्याशी मैदान में



यह बात पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भिण्ड में भाजपा प्रत्याशी संध्या राय के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह सरकार लंगड़ी है जिसको हम नहीं गिराएंगे आने वाले दिनों में स्वत: ही गिर जाएगी।
यह भी पढ़ें

चुनाव से पहले मायावती को झटका,बसपा का दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल



आज किसान अपना गल्ला तक मंडी में विक्रय नहीं कर पा रहा है। केंद्र से किसानों के खातों में भेजे गए छह-छह हजार रुपए भी प्रदेश सरकार ने रोक रखे हैं,ताकि लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार को इसका फायदा न मिल पाए। इतना ही नहीं शिवराज सिंह ने भिण्ड-दतिया संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी देवाशीष जरारिया को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है जो देश के टुकड़े करना चाहने वालों से ताल्लुक रखते हैं।
यह भी पढ़ें

चुनाव से पहले दिग्गज बसपा नेता कांग्रेस में शामिल,सिंधिया के समक्ष ली पार्टी की सदस्यता



सभा से पूर्व दाखिल किया नामांकन
आमसभा से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा,पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, विधायक अटेर अरविंद भदौरिया ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. जे विजय कुमार के समक्ष भाजपा प्रत्याशी संध्या राय का नामांकन पेश कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो