scriptएक्शन में खेल मंत्री, कलेक्टर को लिया आड़े हाथ | Sports minister in action | Patrika News
ग्वालियर

एक्शन में खेल मंत्री, कलेक्टर को लिया आड़े हाथ

दि मेरे पीए का फोन अधिकारियों के पास पहुंचता है, तो आप फोन उठाओगे, यदि फोन नहीं उठाया तो फिर समस्या हो जाएगी।

ग्वालियरMar 30, 2022 / 06:23 pm

Avdhesh Shrivastava

 खेल मंत्री

एक्शन में खेल मंत्री, कलेक्टर को लिया आड़े हाथ,एक्शन में खेल मंत्री, कलेक्टर को लिया आड़े हाथ

ग्वालियर. प्रदेश की खेल मंत्री के तेवर आजकल काफी सख्त हो गए है। शिवपुरी जिले की पिछोर विधान सभा के ग्राम ऊमरीकलां में मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ग्रामीण परिवारों को चाबी दिए जाने वाले कार्यक्रम में शिवपुरी विधायक व खेलमंत्री यशोधरा राजे एक्शन मोड में दिखाई दी। उन्होंने शिवपुरी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह की तरफ हाथ से इशारा करते हुए कहा कि आपका एसडीएम हमारे लोगों की बात नहीं सुनता है और फोन भी नहीं उठाता है। आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए।
यशोधरा राजे ने उद्बोधन में कहा कि मैं यहां तालियों के लिए नहीं आई हूं, मैं किसी का अपमान करने नहीं आई हूं, मैं तो यह कह रही हूं कि यह जनता का दरबार है। फिर उन्होंने कलेक्टर की तरफ हाथ से इशारा करते हुए कि आपका एसडीएम सुनता नहीं है, और आपके बिजली कंपनी के अधिकारी फोन नहीं उठाते हैं। कलेक्टर आप इन्हें सुधार लो, वरना ठीक नहीं होगा।
उन्होंनेे कहा कि आज मेरे दोनों पीए का नंबर आप लोग लो और जो भी समस्या हो इन्हें फोन करके बताओगे। फिर यदि मेरे पीए का फोन अधिकारियों के पास पहुंचता है, तो आप फोन उठाओगे, यदि फोन नहीं उठाया तो फिर समस्या हो जाएगी। इस दौरान उन्होंने ग्राम ऊमरीकलां के स्थानीय लोगों की समस्या सुनीं तथा उन्हें दूर करने का आश्वासन भी दिया। ग्राम ऊमरीकलां में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दिए जाने वाले आवासों की चाबी देने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुय आयोजन का लाइव टेलीकास्ट किया गया।

Home / Gwalior / एक्शन में खेल मंत्री, कलेक्टर को लिया आड़े हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो