scriptदस दिन से रह रहे अलग कमरे में, बेटी से करते हैं दूर से बात | Stayed in separate room for ten days, talk to daughter from a distance | Patrika News
ग्वालियर

दस दिन से रह रहे अलग कमरे में, बेटी से करते हैं दूर से बात

कर्मवीरों की पत्नियों ने कहा-जल्द जीतेंगे हम कोरोना से जंग

ग्वालियरApr 07, 2020 / 11:13 pm

Mahesh Gupta

दस दिन से रह रहे अलग कमरे में, बेटी से करते हैं दूर से बात

दस दिन से रह रहे अलग कमरे में, बेटी से करते हैं दूर से बात

ग्वालियर.
हर रात के बाद सुबह आती है। कोरोना वायरस संक्रमण का आज हमारे देश में बहुत गहरा संकट है, लेकिन हमें भरोसा है कि हम जल्द ही इस समस्या से निजात पाएंगे और खुशियां चारो ओर फिर से बिखरेंगी। इसके लिए पूरा प्रशासन सुबह से लेकर रात तक मेहतन कर रहा है। लोगों को घर पर रहने के लिए अपील की जा रही है। शहर को संक्रमण से बचाने के लिए हमारे पति भी फील्ड में मुस्तैद हैं। हमें उनकी फिक्र रहती है, लेकिन गर्व भी होता है। क्योंकि वह परिवार से पहले शहर को प्रॉयोर्टी पर रखते हैं।

24 मार्च से अलग रूम में हैं शेटल्ड

संभागीय आयुक्त एमबी ओझा की पत्नी निवेदिता ओझा ने बताया कि मुझे हर एक पल गर्व की अनुभूति होती है। क्योंकि उनके लिए शहर पहले जरूरी है। वह कभी भी घर से निकल जाते हैं और लेट नाइट लौटते हैं। वह 24 मार्च से अलग रूम में रह रहे हैं। उनका हर सामान रूम में रखा हुआ है। मैं भी उनकी डाइट का प्रॉपर ध्यान रख रही हूं। उन्हें ऐसी चीजें देती हूं, जिससे उनका इम्युनिटी पॉवर बढ़े। कभी-कभी बड़ा डर भी लगता है, लेकिन जब शहर की सुरक्षा का ध्यान आता है, तो मेरा डर कम हो जाता है। क्योंकि मैंने उन्हें कभी भी अपने कर्तव्य से पीछे हटते नहीं देखा। मैंने हमेशा देखा है कि उन्हें अपने परिवार से पहले शहर की चिंता रहती है।

प्यून की कर दी छुट्टी, अकेले ही करती हूं पूरा काम
अपर कलेक्टर रिंकेश वैश्य की पत्नी प्राची वैश्य ने बताया कि वो सुबह उठकर फील्ड में निकल जाते हैं और दोपहर में खाने और रात में ही पीछे वाले गेटे से अंदर आते हैं। पिछले 10 दिन से उनका रूम अलग है। वहीं वे सोते हैं। मेरी बेटी सैरी 8 साल की है। वह पापा के पास जाने की जिद करती है, लेकिन वह उससे दूर से ही बात कर लेते हैं। वह अलग बाथरूम यूज करते हैं। मैंने अपने सभी प्यून को छुट्टी दे दी है। हर काम मैं स्वयं करती हूं। घर पर रखी सीमित किचन आयटम्स से ही हेल्दी चीजें बनाकर उन्हें देती हूं, जिससे इम्युनिटी पॉवर स्ट्रांग रहे।

Home / Gwalior / दस दिन से रह रहे अलग कमरे में, बेटी से करते हैं दूर से बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो