घरों के सामने गड्ढे खोदकर बंद कराना भूले अधिकारी

घरों के सामने गड्ढे खोदकर बंद कराना भूले अधिकारी

Rahul Aditya Rai | Publish: Jan, 28 2019 07:48:42 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

दीनदयाल नगर में नगर निगम के अधिकारियों ने लोगों के घरों के सामने बड़े-बड़े गड्ढे खुदवाकर काम कराया है, लेकिन लाइन डलने के बाद इन गड्ढों को भरवाना भूल गए

ग्वालियर। शहर में कई कॉलोनियों में इन दिनों सीवर लाइन डालने का काम किया जा रहा है। इसके लिए दीनदयाल नगर में नगर निगम के अधिकारियों ने लोगों के घरों के सामने बड़े-बड़े गड्ढे खुदवाकर काम कराया है, लेकिन लाइन डलने के बाद इन गड्ढों को भरवाना भूल गए, इसके कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं, उन्हें घर से बाहर आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

 


दीनदयाल नगर के जी सेक्टर में सीवर लाइन का काम किया जा रहा है, इसमें लगभग एक माह से घरों के आगे खुदाई कर उनमें सीवर लाइन बिछाई जा रही है। कई मकानों के आगे दो-तीन दिन में जमीन को एकसा करने की बात कर जिम्मेदार अधिकारी अभी तक मौके पर नहीं पहुंचे हैं, इसके चलते लोगों को घरों के बाहर निकलने में परेशानी हो रही है, क्षेत्र के लोगों में इसको लेकर काफी रोष है।

 

सडक़ खोदकर छोड़ी
नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि हम जिस स्थिति में सडक़ को खोदकर ले रहे हैं, वैसी ही स्थिति में एक सा कर क्षेत्र के लोगों को देंगे, लेकिन ऐसा अभी तक किसी भी सेक्टर में देखने में नहीं आ रहा है। हर जगह सडक़ खोदकर वैसे ही छोड़ दिया गया है।

 

हर सेक्टर में कई मकान छोड़े
नगर निगम द्वारा सीवर लाइन के सर्वे के दौरान कई मकानों को छोड़ दिया गया है। दीनदयाल नगर के हर ब्लॉक में दो तीन गलियों को छोड़ दिया गया है, इससे लोग परेशान हैं। इस संबंध में नगर निगम अधिकारी भी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

 

दिखवाकर एकसा कराएंगे
सीवर लाइन के लिए घरों के आगे जो गड्ढे किए जा रहे हैं, उन्हें समय-सीमा में ही हम लोगों को समतल भी करना है। अगर ऐसा नहीं हो रहा है तो इसको दिखवाकर एक सा कराएंगे। अगर सर्वे में कुछ मकान छूटें हैं तो उन्हें भी सर्वे टीम को भेजकर पूरा कराएंगे।
अजयपाल सिंह जादौन एई अमृत योजना

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned