scriptसर्वोच्च न्यायालय ने आशीष की याचिका की खारिज | Supreme Court rejects Ashish's plea | Patrika News
ग्वालियर

सर्वोच्च न्यायालय ने आशीष की याचिका की खारिज

व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की सर्वोच्च न्यायालय में प्रस्तुत विशेष अनुमति याचिका वापस लिए जाने पर सर्वोच्च न्यायालय ने उसे खारिज कर दिया। चतुर्वेदी की ओर से न्यायालय में कहा गया…

ग्वालियरApr 16, 2019 / 06:30 pm

रिज़वान खान

ashish chaturvedi

सर्वोच्च न्यायालय ने आशीष की याचिका की खारिज

ग्वालियर. व्हिसिल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी की सर्वोच्च न्यायालय में प्रस्तुत विशेष अनुमति याचिका वापस लिए जाने पर सर्वोच्च न्यायालय ने उसे खारिज कर दिया। चतुर्वेदी की ओर से न्यायालय में कहा गया कि उच्च न्यायालय के आदेश पर पुनर्विचार के लिए उनके द्वारा पुनर्विचार याचिका प्रस्तुत करना है इसलिए यह याचिका वापस ली जा रही है।
गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय के डॉ जेएस नामधारी को स्वास्थ्य विभाग से चिकित्सा शिक्षा विभाग में शामिल किए जाने के राज्य सरकार के आदेश को चुनौती देते हुए आशीष चतुर्वेदी द्वारा उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर में जनहित याचिका प्रस्तुत की गई थी। उच्च न्यायालय ने इस याचिका को जनहित का मामला नहीं पाते हुए सुनवाई योग्य न होने से खारिज कर दिया था। आशीष द्वारा उच्च न्यायालय के इस आदेश के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में विशेष अनुमति याचिका प्रस्तुत की गई। जिसे आशीष के अधिवक्ता द्वारा यह कहते हुए वापस ले लिया कि वे उच्च न्यायालय में पुनर्विचार याचिका प्रस्तुत कर रहे हैं। इसके बाद इस याचिका को खारिज कर दिया गया।
इस मामले में आशीष चतुर्वेदी द्वारा तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, अन्य पदाधिकारी व डीन जीआर मेडिकल कॉलेज को पार्टी बनाते हुए याचिका प्रस्तुत की गई थी।

Home / Gwalior / सर्वोच्च न्यायालय ने आशीष की याचिका की खारिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो