दिखा टीमों का टैलेंट, ग्रुप डांस से बांधा समां

दिखा टीमों का टैलेंट, ग्रुप डांस से बांधा समां

Avdhesh Shrivastava | Publish: Mar, 17 2019 06:53:53 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

विक्रांत ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित क्वेर्थ-२०१९ का समापन रंगारंग कार्यक्रम के साथ शनिवार को किया गया।

ग्वालियर. विक्रांत ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित क्वेर्थ-२०१९ का समापन रंगारंग कार्यक्रम के साथ शनिवार को किया गया। इस अवसर पर इस मुख्य अतिथि के रूप में जीवाजी यूनिवर्सिटी के डॉ. एपीएस चौहान एवं विशिष्ट अतिथि अनिल बनवारिया, विजय चाण्डक उपस्थित रहे। अतिथियों का स्वागत समूह के चेयरमैन आरएस राठौर एवं सचिव विक्रांत सिंह राठौर ने किया। कार्यक्रम में स्टूडेंट्स ने सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियां दीं। कॉलेज के युवा छात्रों द्वारा तैयार किए गए ‘विक्रांत रॉक बैंड’ की प्रस्तुति ने समां बांध दिया। एपीवाय ग्रुप द्वारा शहीदों को श्रृद्धांजलि दी गई एवं मोबाइल के मिस यूज का माइम के माध्यम से दर्शकों को संदेश दिया। कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के छात्र मयंक सिंह तोमर ने सोलो डांस की जबरदस्त प्रस्तुति दी। हिप हॉप ग्रुप द्वारा ग्रुप डांस ने ऑडियंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

प्रबंधन विभाग को ओवर ऑल रनिंग ट्रॉफी : कार्यक्रम के दौरान शैक्षणिक सत्र 2017-18 में सभी संकायों में टॉपर्स को मुख्य अतिथि एवं चेयरमैन आरएस राठौर द्वारा ट्रॉफ ी एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। एनुअल फंक्शन की अंतर विभागीय विभिन्न खेल प्रतिस्पर्धाओं में सबसे अधिक अंक अर्जित कर प्रबंधन विभाग को ओवर ऑल रनिंग ट्रॉफ ी प्रदान की गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned