महिला के साथ ताऊ के बेटे ने किया था बलात्कार, जब पति को पता चला तो नहीं ले गया मायके से

घर में अकेली बहन के साथ ताऊ के बेटे ने बलात्कार कर डाला। उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसके घरवालों को जान से मार देगा। धमकी के कारण वह चुप रही

ग्वालियर. घर में अकेली बहन के साथ ताऊ के बेटे ने बलात्कार कर डाला। उसे धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो उसके घरवालों को जान से मार देगा। धमकी के कारण वह चुप रही। इसी दौरान उसकी शादी हो गई। पति को बाद में पता न चले इसलिए उसने खुद ही बता दिया। बाद में वह मायके आ गई, जब पति ने उसे लेकर जाने से इंकार किया तो वह थाने पहुंची और ताऊ के बेटे पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया।
पुलिस के मुताबिक सिरोल थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडि़ता का भाई बीमार रहता है। उसे झड़वाने के लिए माता-पिता पड़ोसी जिले में लेकर जाते हैं। बात 13 जनवरी 2018 को पीडि़ता के माता-पिता उसके भाई को झड़वाने लेकर गए थे। वह घर में अकेली थी तभी रात को ताऊ का बेटा जबरन घर में घुस आया। उसके साथ बलात्कार किया। फिर धमकी दी कि अगर किसी से कहा तो उसे और उसके घरवालों को जान से मार देगा। डर के कारण वह चुप रही। इसी बीच 24 मई 2020 को उसकी शादी हो गई। शादी के अगले दिन उसने पति को पूरी सच्चाई बता दी। कुछ दिन ससुराल रहकर मायके आ गई। 12 जून को पति उसे लेने आने वाले थे। 9 जून को पति को फोन लगाया तो उसने मना कर दिया। उसके बाद पीडि़ता महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned