script10 वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोकना पड़ा महंगा, छात्र और पिता ने शिक्षक को चाकू मारा | Teacher beaten by student and his father in 10th class pre board exam | Patrika News
ग्वालियर

10 वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोकना पड़ा महंगा, छात्र और पिता ने शिक्षक को चाकू मारा

शासकीय हाईस्कूल गणेशखेड़ा में चल रही थी कक्षा 10वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा

ग्वालियरJan 21, 2020 / 01:05 pm

monu sahu

Teacher beaten by student and his father in 10th class pre board exam

10 वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोकना पड़ा महंगा, छात्र और पिता ने शिक्षक को चाकू मारा

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग क्षेत्र में आने वाले शासकीय हाईस्कूल गणेशखेड़ा में कक्षा 10वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा में सोमवार को अतिथि शिक्षक द्वारा एक छात्र को नकल से रोके जाने पर छात्र व उसके पिता ने चाकू एवं लाठी से हमला कर दिया। अतिथि शिक्षक ने मामले की खोड़ चौकी में शिकायत की है। गणेशखेड़ा हाईस्कूल में सोमवार को परीक्षा देते समय एक छात्र मनमानी करते हुए नकल कर रहा था। विद्यालय में पदस्थ अतिथि शिक्षक प्रागीलाल मौर्य ने जब छात्र को नकल करने से रोका, तो छात्र ने न मानते हुए अतिथि शिक्षक से गाली-गलौच कर अपनी कॉपी को फाड़ दिया तथा स्कूल से अपने घर चला गया।
IAS दूल्हा और आइपीएस दुल्हन की शादी में जेवर चोरी, प्रशासन में हड़कंप

छात्र ने अपने घर जाकर पिता से शिकायत की। छात्र अपने पिता बबली रजक को साथ लेकर विद्यालय पहुंचा। पिता-पुत्र ने स्कूल में शिक्षक से झगड़ा करते हुए उस पर लाठी व चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में शिक्षक प्रागीलाल मौर्य लहूलुहान होकर जख्मी हो गया। घटना की जानकारी जब अतिथि शिक्षक के बड़े भाई अमृतलाल मौर्य को लगी तो उन्होंने तत्काल खोड़ पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी।
विधायक पाठक बोल रहा हूं, बंदूक लाइसेंस का आवेदन आगे बढ़ाओ, सामने आते ही पुलिस के उड़े होश

सूचना मिलने पर पुलिस भी तुरंत स्कूल पर पहुंची तथा मामले को संज्ञान में लेकर घायल शिक्षक को उपचार के लिए तत्काल खोड़ अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने घायल शिक्षक के बड़े भाई की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल अतिथि शिक्षक का कहना है कि छात्र सोमवार को 10वीं की परीक्षा में नकल कर रहा था, जिसे रोकने पर छात्र कॉपी फेंक कर अपने पिता को साथ लेकर विद्यालय आया तथा दोनों ने मुझ पर लाठी व चाकू से हमला कर दिया।

Home / Gwalior / 10 वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोकना पड़ा महंगा, छात्र और पिता ने शिक्षक को चाकू मारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो