scriptदुकान तोडऩे गए तहसीलदार को दुकानदारों ने पीटा | Tehsildar was beaten up by shopkeepers | Patrika News
ग्वालियर

दुकान तोडऩे गए तहसीलदार को दुकानदारों ने पीटा

तहसीलदार के साथ स्टॉल के मालिक सहित कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। इससे खफा होकर तहसीलदार ने न केवल उस स्टॉल को जेसीबी से तोड़ा बल्कि 80 स्टॉलों को तुड़वा दिया।

ग्वालियरOct 20, 2019 / 01:27 am

राजेश श्रीवास्तव

दुकान तोडऩे गए तहसीलदार को दुकानदारों ने पीटा

दुकान तोडऩे गए तहसीलदार को दुकानदारों ने पीटा

ग्वालियर/ पिछोर. प्रदेश में अतिक्रमण कर रोजगार करने रहे लोगों पर नियम से कार्रवाई की जाती तो आज यह स्थिति शिवपुरी के पिछोर जिले में नहीं बनती। पिछोर जिले में तहसीलदार आवास के पीछे हेयर कटिंग के स्टॉल को हटाने गए तहसीलदार के साथ शनिवार सुबह स्टॉल के मालिक सहित कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। इससे खफा होकर तहसीलदार ने न केवल उस स्टॉल को जेसीबी से तोड़ा बल्कि 80 स्टॉलों को तुड़वा दिया। दुकानदारों को इतना मौका भी नहीं दिया गया कि वे दुकान से सामान भी निकाल सकें। तहसीलदार ने थाने में करीब 50 से अधिक लोगों के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज कराई।
पिछोर तहसीलदार दीपक शुक्ला के बंगले के पीछे पवन सेन का हेयर कटिंग का स्टॉल था, जिसे वो शुक्रवार शाम को आसपास से पक्का करवा रहा था। शनिवार सुबह तहसीलदार इस स्टॉल को हटवाने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पहुंचे। इस दौरान ट्रैक्टर ने दुकानदार में टक्कर मार दी, जिससे उसे चोट लग गई। गुस्साए दुकानदारों ने तहसीलदार के साथ हाथापाई कर दी। इसके बाद तहसीलदार ने नगर पंचायत सीएमओ व पुलिस टीम के साथ जेसीबी से बीएसएनएल ऑफिस, पीडब्लूडी कार्यालय, रेस्ट हाउस के सामने, एसडीएम क्वार्टर के सामने, नगर पंचायत से लेकर रन्नौद रोड, डाक बंगला तक कुल 80 अस्थाई अतिक्रमणों को तोड़ दिया।
-तहसीलदार व अमला अतिक्रमण हटाने गए थे, तो कुछ दुकानदारों ने उन पर हमला बोल दिया। सभी को हटाने के लिए टाइम दिया था। ऐसा नहीं है कि बदले की कार्रवाई की गई। जिन लोगों ने मारपीट की, उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।
उदय सिंह सिकरवार, एसडीएम

Home / Gwalior / दुकान तोडऩे गए तहसीलदार को दुकानदारों ने पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो