scriptझुलसी हुई महिला को अस्पताल से डॉक्टर ने लौटाया | The scorched lady returned from the hospital by the doctor | Patrika News
ग्वालियर

झुलसी हुई महिला को अस्पताल से डॉक्टर ने लौटाया

परिजनों ने जब एसडीओपी से शिकायत की तब इलाज शुरू हुआ

ग्वालियरFeb 07, 2018 / 12:05 am

shyamendra parihar

The scorched lady returned from the hospital by the doctor
ग्वालियर.. ग्राम पंचायत पवाया के रामचौरा गांव में एक महिला मंगलवार को सुबह करीब ९.३० बजे चूल्हे में आग लगाने के दौरान झुलस गई। जिसे उपचार के लिए भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य लाया गया लेकिन वहां इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर पीएन शाक्य ने उपचार करने से मना किया जिससे पीडि़ता का पति एसडीओपी निवेदिता गुप्ता के पास शिकायत लेकर पहुंचा। एसडीओपी ने अस्पताल पहुंचकर बीएमओ को उपचार के लिए कहा तब जाकर उपचार किया गया और प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया। डॉक्टर के मुताबिक ७५ प्रतिशत महिला जल गई है।
रश्मि (२२) पत्नी मनोज उर्फ छोटू जाटव निवासी रामचौरा गांव जो कि सुबह ९.३० बजे चूल्हा पर खाना बना रही थी इसी दौरान चूल्हा के ऊपर बनी एक आलमारी में रखी चिमनी अचानक गिर गई ओैर जिससे आग ने विकराल रूप ले लिया जिसकी चपेट में रश्मि आ गई। जब यह हादसा हुआ उस समय घर पर कोई नहीं था पति खेत पर काम करने गया था। सूचना मिलने पर पति घर पहुंचा और १०८ एंबुलेंस से उपचार के लिए उसे भितरवार स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां पर डॉक्टर पीएप शाक्य ने उपचार के लिए मना किया और बाद में एसडीओपी ने पहुंचकर इलाज शुरू कराया।करीब आधा घंटे तक महिला उपचार के लिए तड़पती रही।
पहले डॉक्टर ने उपचार करने से मना किया था मेरे पास आए मैने स्वयं अस्पताल पहुंचकर उपचार करवाया। मामले की जांच की जा रही है और डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए सीएमएचओ को पत्र लिखा जाएगा।
निवेदिता गुप्ता, एसडीओपी, भितरवार
दुकान में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

डबरा. गिजौरा थाना क्षेत्र के गांव शुक्लहारी में एक दुकानदार ने दुकान में ले जाकर एक ५ साल की बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी महेश तोमर ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे वह नवल जाटव की दुकान पर गई हुई थी इस दौरान दुकानदार नवल ने उसके साथ बुरा काम किया। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है।

Home / Gwalior / झुलसी हुई महिला को अस्पताल से डॉक्टर ने लौटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो