scriptबेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां-बाप को लात घूसों से पीटकर घर से निकाला | The son along with his wife beat the elderly parents with kick bribes | Patrika News
ग्वालियर

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां-बाप को लात घूसों से पीटकर घर से निकाला

-पिता ने थाने जाकर बोला बेटे ने अमानवीयता की हदें पार कर दी,

ग्वालियरOct 26, 2019 / 11:30 pm

Harpal chauhan

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां-बाप को लात घूसों से पीटकर घर से निकाला

बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां-बाप को लात घूसों से पीटकर घर से निकाला

ग्वालियर। जिस मां ने 9 महीने कोख में रखा। जब जन्म हुआ तो पिता ने अंगुली पकडक़र उसे चलना सिखाया। मां-बाप ने उसे इस काबिल बनाया कि वह अपने पैरों पर खड़ा हो सके। उसी बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप के सपनो ंको चकनाचूर कर दिया। बुढ़ापे में उनका सहारा बनने की बजाए उन्हें लात-घूसों से पीटा। अमानवीयता की हदें पार कर दीं। इतना ही नहीं उन्हें घर से निकाल दिया। पिता ने थाने आकर बताया कि बेटा उन्हें धमकी दे रहा है कि दोबारा घर आए तो जान से मार देगा। पुलिस ने बजुर्ग मा-बाप की शिकायत पर बेटे बहू पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मंगलेश्वर रोड घासमडी के रहने वाले ८५ साल के सुखलाल कड़ेरे और उनकी पत्नी बिनिया बाई के साथ बेटे राजेन्द्र और बहू धन्ती बाई ने मारपीट की है। सुखलाल ने बताया बेटा और बहू आए दिन उन्हें परेशान करते है। बात-बात पर ताने मारते है। धमकी देकर कहते है कि घर से निकल जाओ और मकान हमारे नाम कर दो। दो दिन पहले तो बेटू-बहू ने सभी हदें पार कर दी। मकान नाम करने को लेकर झगड़ा किया फिर बेटे-बहू ने मिलकर उन्हें लात-घूसों से पीटा। पिटाई से उनके शरीर में कई जगह चोट भी आई। छोटे बेटे ने आकर बचाया। डर के कारण रातभर चुप रहे। क्योंकि बेटे ने धमकी दी कि थाने गए तो जान से मार देगे। अगले दिन हिम्मत कर ग्वालियर थाने पहुंचे। पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने बेटे राजेन्द्र और बहू धन्ती बाई पर मामला दर्ज किया।
भूखे रखते थे बेटे-बहू
बुजुर्ग सुखलाल ने बताया कि छोटी-छोटी बात पर उन्हेँ कोसा जाता था। बहू से कुछ बोल दो तो मुझे और पत्नी को भोजन नही मिलता था। कई बार तो भूखे पेट ही सोना पड़ा। बेटे और बहू ने उन्हें काफी परेशान कर रखा था।

Home / Gwalior / बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बुजुर्ग मां-बाप को लात घूसों से पीटकर घर से निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो