scriptदुष्कर्मी को पकड़वाने के लिए पीडि़ता ने बनाया प्लान, चाय पर बुलाकर ऐसे पकड़वाया | The victim made a plan to arrest the rapist, called him on tea | Patrika News
ग्वालियर

दुष्कर्मी को पकड़वाने के लिए पीडि़ता ने बनाया प्लान, चाय पर बुलाकर ऐसे पकड़वाया

मददगार बनकर महिला से दोस्ती कर घर में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म करने का आरोपी जितेन्द्र पुत्र भारत गुर्जर निवासी गेंडेवाली सड़क पकड़ा गया है। उसे सलाखों तक पहुंचाने के लिए पीडि़ता ने उसे बहाने से चाय पीने के लिए बुलाया और पुलिस को पकड़वा दिया।

ग्वालियरDec 11, 2019 / 07:03 pm

रिज़वान खान

rape

दुष्कर्मी को पकड़वाने के लिए पीडि़ता ने बनाया प्लान, चाय पर बुलाकर ऐसे पकड़वाया

ग्वालियर. मददगार बनकर महिला से दोस्ती कर घर में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म करने का आरोपी जितेन्द्र पुत्र भारत गुर्जर निवासी गेंडेवाली सड़क पकड़ा गया है। उसे सलाखों तक पहुंचाने के लिए पीडि़ता ने उसे बहाने से चाय पीने के लिए बुलाया और पुलिस को पकड़वा दिया।
पीडि़ता ने बताया कि जितेन्द्र ने घर में घुसकर उसके साथ दो दिन तक मनमानी की, फिर धमकी देकर चला गया कि मुंह खोला तो जान से मार देगा। वह हाथ से निकल गया तो उसे पकडऩे में मशक्कत करनी पड़ेगी, इसलिए पुलिस के इशारे पर उसने प्लान बनाया और फोन कर जितेन्द्र से कहा कि पुलिस से शिकायत नहीं करेगी, लौट आओ, साथ में चाय पीएंगे, जितेन्द्र झांसे में आ गया और कुछ घंटे बाद वापस लौटा तो उसे पुलिस ने दबोच लिया।

शादी का वादा कर दुष्कर्म किया, तलाक कराया फिर फेरों से मुकरा
होमगार्ड सैनिक ने रिश्तेदार की नाबालिग युवती को इश्क में फंसाया और कई साल तक दुष्कर्म किया। युवती की शादी उसका तलाक करा दिया, लेकिन उसके साथ फेरे नहीं लिए, बल्कि दूसरी युवती से विवाह कर लिया। युवती ने पुलिस ने दुष्कर्मी पर एफआइआर दर्ज कराई है।
जनकगंज टीआइ प्रीति भार्गव ने बताया कि तारागंज बस्ती निवासी युवती को गोल पहाडिय़ा पर रहने वाला होमगार्ड सैनिक सतीश कुशवाह कई साल से धोखा देकर दुष्कर्म कर रहा था। सतीश रिश्तेदार है, इसलिए घर आता जाता था। भरोसा दिलाया कि उसके साथ शादी करेगा, इससे युवती उसके जाल में फंसी रही। बालिग हुई तो उसके परिजन ने विवाह कर दिया। फिर भी सतीश उसके ससुराल जाने लगा। उसे कहता रहा कि वह शादी के लिए तैयार है, पति को तलाक दे। युवती ने झांसे में आकर पति को छोड़ दिया। जब उसने शादी की जिद की तो मुकर गया और दूसरी जगह शादी कर ली। युवती को धोखे का एहसास हुआ तो रविवार रात पुलिस सतीश पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया उसे तलाशा जा रहा है।

Home / Gwalior / दुष्कर्मी को पकड़वाने के लिए पीडि़ता ने बनाया प्लान, चाय पर बुलाकर ऐसे पकड़वाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो