scriptट्रेन के सामने जान दे रहा था युवक, फिर अचानक पुलिस के आने से क्या हुआ, जानें… | The young man was dying in front of the train | Patrika News
ग्वालियर

ट्रेन के सामने जान दे रहा था युवक, फिर अचानक पुलिस के आने से क्या हुआ, जानें…

रेलवे ट्रैक पर जान देने पहुचे एंबुलेंस चालक को पुलिस ने बचा लिया। थाने बैठाकर पूछताछ की तो उसने परिवारिक परेशानी बताई। उसने कहा कि वह पत्नी पुलिस अफसरों ने उसकी अच्छी तरह से काउंसलिंग कर समझाकर देकर घर रवाना किया। मामला झांसी रोड थाना क्षेत्र के महलगांव रेलवे ट्रेक पर शनिवार रात का है।

ग्वालियरSep 23, 2019 / 06:10 pm

रिज़वान खान

train

ट्रेन के सामने जान दे रहा था युवक, फिर अचानक पुलिस के आने से क्या हुआ, जानें…

ग्वालियर. रेलवे ट्रैक पर जान देने पहुचे एंबुलेंस चालक को पुलिस ने बचा लिया। थाने बैठाकर पूछताछ की तो उसने परिवारिक परेशानी बताई। उसने कहा कि वह पत्नी पुलिस अफसरों ने उसकी अच्छी तरह से काउंसलिंग कर समझाकर देकर घर रवाना किया। मामला झांसी रोड थाना क्षेत्र के महलगांव रेलवे ट्रेक पर शनिवार रात का है।
पुलिस के मुताबिक दतिया निवासी संजीव कुमार एंबुलेंस चलाता है। नाका चन्द्रवदनी गली नंबर चार पर किराए का कमरा लेकर रहता है। रात को घर में विवाद के बाद वह जान देने की धमकी देकर घर से निकल गया। परिजन ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस उसे तलाश करने में जुट गई। माधौनगर चौराहे पर वह पुलिस को नजर आ गया। पुलिस ने रोका तो उसने हरिशंकरपुरम तरफ दौड़ लगा दी। उसका पीछा कर रहे पुलिस जवानों ने कंट्रोल रूम को खबर कर दी। कुछ देर में एफआरवी फूलबाग भी वहां पहुंच गई। उन्होंने देखा कि संजीव रेलवे ट्रैक पर दौड़ लगा रहा है। वह तुरंत उसके पीछे भागे और उसे पकड़ लिया, फिर थाने लाकर उसे समझाया गया। घरवालों को भी बुलाकर बातचीत की गई। इसके बाद घरवालों के साथ उसे रवाना किया। बताया जाता है कि संजीव की पत्नी एसएएफ में आरक्षक है।
काउंसलिंग कर दी समझाइश
संजीव कुछ सुनने को तैयार नहीं था। वह बार-बार कह रहा था कि मरना चाहता है। सीएसपी मुनीष राजौरिया, टीआइ महेश शर्मा ने उसे बैठाकर शांतिपूर्वक समझाया। उसकी बात भी ध्यान से सुनी। करीब एक से डेढ़ घंटे काउसलिंग कर उसे समझाने में कामयाब हुए।

Home / Gwalior / ट्रेन के सामने जान दे रहा था युवक, फिर अचानक पुलिस के आने से क्या हुआ, जानें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो