scriptनकली पुलिस बनकर तीन युवतियां वसूल रही थीं टेरर टैक्स, पुलस ने पकड़ा | Three women were being charged as fake police, Terror tax, Pulses caug | Patrika News
ग्वालियर

नकली पुलिस बनकर तीन युवतियां वसूल रही थीं टेरर टैक्स, पुलस ने पकड़ा

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने वालों को जेल भेजने की धमकी देकर उनसे टेरर टैक्स वसूलने की कोशिश में तीन युवतियां पकड़ी गई हैं। तीनों खुद को पुलिस बताकर बीच सड़क पर लूटपाट की कोशिश में थीं। राहगीर भांप गया कि युवतियां फर्जी हैं तो तीनों उस पर हमला कर भागीं। पब्लिक के साथ उनकी घेराबंदी कर पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया।

ग्वालियरApr 06, 2020 / 11:43 pm

रिज़वान खान

corona vasuli

नकली पुलिस बनकर तीन युवतियां वसूल रही थीं टेरर टैक्स, पुलस ने पकड़ा

ग्वालियर. लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने वालों को जेल भेजने की धमकी देकर उनसे टेरर टैक्स वसूलने की कोशिश में तीन युवतियां पकड़ी गई हैं। तीनों खुद को पुलिस बताकर बीच सड़क पर लूटपाट की कोशिश में थीं। राहगीर भांप गया कि युवतियां फर्जी हैं तो तीनों उस पर हमला कर भागीं। पब्लिक के साथ उनकी घेराबंदी कर पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया।
भागीरथ बाथम निवासी डोंगरपुर ने बताया वह बिजली फिटिंग का काम करता है। सोमवार को काजल टॉकीज के पास लाइट का काम कर घर लौट रहा था। रामबाग कॉलोनी गेट पर पहुंचा था तो तीन युवतियां स्कूटर एमपी 07 एसएन 3630 लेकर वहां खड़ी थीं। अनजान युवतियों ने उसे आवाज देकर रोका। कहा लॉकडाउन है सब कुछ बंद है तू बाहर कैसे घूम रहा है। धमकाने के लिए उसे चांटे मारे और बोलीं हम पुलिस हैं। लॉकडाउन में बाहर निकलने पर जेल भेज देंगी। मामला निपटाना है तो 500 रुपए दे। उनकी हरकत से भांप गया कि तीनों टेरर दिखाकर उगाही की कोशिश कर रही हैं इसलिए डायल 100 को कॉल किया तो तीनों भागकर रामबाग कॉलोनी में घुस गईं। पुलिस ने तीनों को तलाश कर दबोचा।
पुलिस को दिखाई हेकड़ी
सीएसपी मुनीष राजौरिया ने बताया पकड़ी गई युवतियां चांदनी बानो, सोहना खान और राखी यादव हैं। तीनों को पकड़ कर पुलिस लाई तो सड़क पर रंगबाजी दिखा रही युवतियों ने थाने में पुलिस को हेकड़ी दिखाई। तीनों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो