scriptट्रेन में सफर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,वरना होगी मुश्किल | train cancellation on 31 may 2019 latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

ट्रेन में सफर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,वरना होगी मुश्किल

तीन ट्रेनें रद्द होने से बढ़ी यात्रियों की दिक्कत, एक ही दिन में 92 टिकट हुए कैंसिल
 

ग्वालियरMay 20, 2019 / 12:11 pm

monu sahu

train

ट्रेन में सफर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,वरना होगी मुश्किल

ग्वालियर। रेलवे ने 31 मई तक कई ट्रेनों को रद्द् कर दिया है। इसकी वजह से इन ट्रेनों से सफर करने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रायरू स्टेशन पर इंटरलॉकिंग कार्य के चलते यह समस्या सामने आ रही है। इसी क्रम में रविवार को कुछ ट्रेनें रद्द रहीं। इसकी वजह से यात्रियों को दूसरी ट्रेनों में अपने टिकट बुक कराने पड़े। जिससे दूसरी ट्रेनों में भीड़ बढ़ गई। इतना ही नहीं सुबह से ही यात्रियों की भीड़ पूछताछ कार्यालय पर भी लगी रही। हर कोई यात्री अपनी ट्रेन आने के बारे में ही पूछताछ करता रहा। इससे प्लेटफॉर्म पर भी काफी भीड़ रही। रायरू में इंटरलॉकिंग कार्य के चलते शनिवार से ट्रेनों को डायवर्ड के साथ कुछ को रद्द कर दिया गया है। रेलवे ने लगभग 22 ट्रेनों को 31 मई तक रद्द कर दिया है।
कई यात्रियों ने रद्द की अपनी यात्रा
जबलपुर से अटारी की ओर जाने वाली अटारी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से लगभग 9 घंटे की देरी से शनिवार को आई। यह ट्रेन शाम 6 बजे ग्वालियर आती है लेकिन लेट होने से रात 3 बजे के आसपास आई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके चलते कई यात्रियों ने तो अपनी यात्रा ही रद्द कर दी।
परेशान होते रहे यात्री
ट्रेनों के रद्द होने के कारण शनिवार को एक ही दिन में कई यात्री टिकट कैंसिल कराने पहुंच गए। जिसमें एक ही दिन में 92 टिकट कैंसिल किए गए। कैंसिल टिकट कराने वाले यात्री दूसरी ट्रेनों के लिए इधर-उधर परेशान होते रहे। अंत में यात्रियों को जिस ट्रेन में जगह मिली। उसी से यात्रा करने को मजबूर होकर रवाना हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो