scriptट्रेनों में आज से बढ़ेगी भीड़… यह है मुख्य वजह | Trains will increase from today | Patrika News
ग्वालियर

ट्रेनों में आज से बढ़ेगी भीड़… यह है मुख्य वजह

दीपावली पर्व मनाकर लौटने वालों की यात्रियों की भीड़ अब मंगलवार से ट्रेनों में दिखाई देगी। अभी दो दिन से ट्रेनों के साथ स्टेशन पर लोड कम रहा, लेकिन अब वापसी में जाने वालों की संख्या बढ़ेगी। इसको लेकर रेलवे ने तैयारी कर ली है। मंगलवार

ग्वालियरOct 29, 2019 / 12:41 am

रिज़वान खान

train

ट्रेनों में आज से बढ़ेगी भीड़… यह है मुख्य वजह

ग्वालियर. दीपावली पर्व मनाकर लौटने वालों की यात्रियों की भीड़ अब मंगलवार से ट्रेनों में दिखाई देगी। अभी दो दिन से ट्रेनों के साथ स्टेशन पर लोड कम रहा, लेकिन अब वापसी में जाने वालों की संख्या बढ़ेगी। इसको लेकर रेलवे ने तैयारी कर ली है। मंगलवार से रेलवे स्टेशन पर सभी टिकट काउंटर खोले जाएंगे। भाई दूज से ही यात्रियों के लौटने की तैयारी शुरू हो जाती है। इसमें दिल्ली और भोपाल की ओर जाने वाले यात्रियों की संख्या अधिक रहती है। इसमें सबसे ज्यादा ताज एक्सप्रेस में चढऩे की मारामारी होती है। वहीं मंगला, केरला सहित अन्य ट्रेनों में भी यात्रियों की अच्छी भीड़ हो जाती है।
बरौनी में आज भी लगेगा अतिरिक्त कोच
यात्रियों की भीड़ को देखते हुए बरौनी तक जाने वाली बरौनी मेल में सोमवार के बाद अब मंगलवार को भी अतिरिकत कोच लगाए जांएगे। इस रूट पर अब छठ पूजा में जाने वाले यात्रियों की अच्छी भीड़ होने लगी है। इसको देखते हुए रेलवे ने अतिरिक्त कोच बढ़ाया है। इसके साथ ही रेलवे अधिकारियों का कहना है कि आगे जरूरत पड़ी तो एक दो दिन और अतिरिक्त कोच लगाए जा सकते हैं।

Home / Gwalior / ट्रेनों में आज से बढ़ेगी भीड़… यह है मुख्य वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो