scriptVIDEO : भीलवाड़ा राजस्थान से आये 12 लोगो को किया गया क्वारेंटीन | twelve people quarantine in datia came from rajasthan | Patrika News
ग्वालियर

VIDEO : भीलवाड़ा राजस्थान से आये 12 लोगो को किया गया क्वारेंटीन

twelve people quarantine in datia came from rajasthan : अंतरराज्यीय चेंकिग पोस्ट पर आज महिला ,पुरूष ओर बच्चो सहित 12 लोग आये, डयूटी पर तैनात सउनि रामावतार सिंह द्वारा पूछताछ पर उन्होनें बताया कि वह भीलवाड़ा से आए है।

ग्वालियरApr 19, 2020 / 04:26 pm

Gaurav Sen

twelve people quarantine in datia came from rajasthan

twelve people quarantine in datia came from rajasthan

@ दतिया

जिगना के सिकन्दरा स्थित अंतरराज्यीय चेंकिग पोस्ट पर आज महिला ,पुरूष ओर बच्चो सहित 12 लोग आये, डयूटी पर तैनात सउनि रामावतार सिंह द्वारा पूछताछ पर उन्होनें बताया कि वह भीलवाड़ा से आए है। तत्काल थाना प्रभारी जिगना रविन्द्र शर्मा द्वारा एसडीएम वीरेन्द्र बघेल को सूचित किया जिनके द्वारा मेडिकल टीम भेजकर सभी को सेनेटाइज करा मेडिकल चेकअप कराया। और 108 एम्बूलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ से सभी को जीएनएम कॉलेज में सभी को क्वरेंटाइम में भेजा गया। दतिया जिले की अन्य जिलों से लगने वाली सीमाओं पर पुलिस बल तैनात है। जब से कोरोना ने भारत में फैलना शुरू किया है ग्वालियर,भिण्ड तक में कोरोना पोजीटिव मरीज मिले हैं लेकिन दतिया में ऐसा एक भी केस सामने नहीं आया है। जिसके चलते दतिया प्रशासन ने जिले की सभी सीमाएं सील कर दी हैं और सीमा क्रास करने वालों की गहन चैकिंग की जा रही है। मेडिकल टीम द्वारा शरीर का तापमान चैक किया जा रहा है। संदिग्ध लोगों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है।

Home / Gwalior / VIDEO : भीलवाड़ा राजस्थान से आये 12 लोगो को किया गया क्वारेंटीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो