शहर में दो दिन में मिले 2 पॉजिटिव केस, लोग घरों में कैद,गली मोहल्ले में भी पुलिस तैनात

दोनों युवकों को अस्पताल में किया भर्ती

By: monu sahu

Published: 23 Apr 2020, 02:41 PM IST

ग्वालियर। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हर रोज बढ़ती ही जा रही हैं। हालांकि स्वास्थय विभाग और प्रशासन व सरकार मिलकर दिनरात इस महामारी से लड़ रहे है। लेकिन फिर भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। चंबल ंसंभाग में अब तक 28 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं ग्वालियर जिले में अब तक आठ केस सामने आए है। शहर में दो दिन में दो पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिले में खलबली मच गई है।

मंगलवार की रात को डबरा पिछोर का वजीर खान पॉजिटिव मिला था। जबकि बुधवार की शाम को बहोड़ापुर निवासी मुबारक हुसैन की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मुबारक मंगलवार सुबह ही दिल्ली से ट्रक में बैठकर ग्वालियर आया। घर वालों ने सीधे मुरार जिला अस्पताल में कोरोना सैंपल के लिए उसे भेजा। सैंपल होने के बाद जिला अस्पताल मुरार से श्याम वाटिका में उसे क्वारंटाइन कर दिया था।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया, पॉजीटिव मरीज को जेएएच के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया है। वहीं ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 8 हो गई है, जिसमें से 6 स्वस्थ होकर घर जा चुके है। वहीं एक पिछोर निवासी वजीर खान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती है।

two positive cases found in gwalior for 2 days

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कराया भर्ती
ग्वालियर बहोड़ापुर के वार्ड क्रमांक एक मेवाती मोहल्ले में रहने वाले मुबारक पु़त्र रफीक खा दिल्ली में फैशन डिजानिंग का काम करता है। मंगलवार को वह ट्रक में बैठकर अपने घर आया था। जैसे ही उसकी जानकारी पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने इंसीडेंट कमांडर और पुलिस को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद उसका सैंपल लिया गया और उसे श्याम वाटिका में क्वारेंटाइन किया गया था। उसके बाद बुधवार की रात को मुबारक की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आई। जिसके बाद सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Coronavirus information Coronavirus treatment
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned