अब जल्द ही शुरू होगी यहां से मुंबई के लिए फ्लाइट, केन्द्रीय मंत्री ने दी मंजूरी

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है।

By: Pawan Tiwari

Published: 19 Feb 2021, 01:51 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही ग्वालियर से मुंबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू होने वाली है। इसके लिए केन्द्रीय मंत्री ने भी मंजूरी दे दी। हालांकि ये फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट ही ग्वालियर से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है।

सिंधिया ने की थी मांग
दरअसल, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री हरदीप पुरी से लेटर लिखकर फ्लाइट शुरू करने की मांग की थी। जिसे केन्द्रीय मंत्री ने मंजूरी दे दी है। केन्द्रीय मंत्री की मंजूरी के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर उनका आभार जताया है।

क्या कहा सिंधिया ने?
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा- मैने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी जी को पूर्व में पत्र लिख कर ग्वालियर के बढ़ते एयर ट्रैफिक को दृष्टिगत रखते हुए एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल बनवाने का व ग्वालियर से मुंबई फ्लाइट शुरू करने का भी अनुरोध किया था। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी जी ने मुलाकात के दौरान ग्वालियर एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की राशि स्वीकृत करने के साथ ही ग्वालियर से मुंबई सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट भी शुरू करने की सहमति दे दी है। इस अनुरोध को स्वीकार करने के लिए ग्वालियर के नागरिकों की ओर से हरदीप पूरी जी का आभारी हूं।

सीएम शिवराज ने भी जताया आभार
वहीं, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी का आभार प्रकट किया है। शिवराज ने कहा- ग्वालियर विमानतल के नये टर्मिनल के लिए रु. 50 करोड़ की राशि मंज़ूर करने और ग्वालियर-मुंबई के लिए विमान सेवा शीघ्र शुरू करने के आदेश देने हेतु केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी जी को धन्यवाद देता हूं। इससे एयर कनेक्टिविटी बढ़ने के साथ ही क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी।

Jyotiraditya Scindia
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned