scriptशादी के लिए नहीं मानी तो महिला , तो कर दिए पर्सनल फोटो वायरल | viral photo on social media of woman | Patrika News
ग्वालियर

शादी के लिए नहीं मानी तो महिला , तो कर दिए पर्सनल फोटो वायरल

शादी के लिए नहीं मानी तो महिला , तो कर दिए पर्सनल फोटो वायरल

ग्वालियरMar 02, 2019 / 01:49 pm

Gaurav Sen

viral photo on social media of woman

शादी के लिए नहीं मानी तो महिला , तो कर दिए पर्सनल फोटो वायरल

ग्वालियर/भिण्ड। बंगला बाजार में रहने वाली एक 25 वर्षीय युवती ने बदनाम करने के इरादे से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

सिटी कोतवाली में दिए गए आवेदन में युवती ने कहा कि 8 साल पूर्व अंकित तिवारी निवासी शहडोल से उसकी मुलाकात जैन तीर्थ स्थल पुष्पराज में हुई थी। इसके बाद दूसरी मुलाकात दो साल पहले मेट्रो स्टेशन दिल्ली में हुई। इसी दौरान उसने झांसा देकर आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली। इन्हीं फोटो के आधार पर अंकित शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रयास करता रहा। इसके बाद शादी करने के लिए धमकी देने लगा है।

युवती ने जब शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने फेसबुक, व्हाट्सएप गु्रप पर आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दिए। युवती ने बताया कि उसने आरोपी के सभी नंबर ब्लॉक कर दिए हैं। इसके बाद वह पिता के नंबर पर कॉल कर जबरन शादी करने का प्रेसर बना रहा है। इंकार करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। फोटो वायरल किए जाने से उसकी समाज में बदनामी हो रही है। सिटी कोतवाली पुलिस ने अंकित तिवारी के खिलाफ भादवि की धारा 354 घ तथा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपसी झगड़े में कुल्हाड़ी से सिर फाड़ा
अटेर। गुरुवार को थाना क्षेत्र के ग्राम गोहदूपुरा में दो पक्षों के बीच गालीगलौज से शुरू हुए झगड़े ने इतना उग्र रूप लिया कि एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के एक 620 वर्षीय व्यक्ति के सिर में कुल्हाड़ी मार दी। कुल्हाड़ी लगने से संबंधित को गंभीर चोट आई। घायल फरियादी दयाशंकर पुत्र जगतनारायण बरुआ निवासी गोहदूपुरा अटेर की रिपोर्ट पर आरोपी सत्यधन बरुआ, राजेश बरुआ, पवन बरुआ व सतीश बरुआ निवासी गोहदूपुरा के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो