scriptगिरवाई थाने पर हंगामा: विश्व हिंदू परिषद के नेता को हेकड़ी दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने जमकर की ठुकाई | visbh hindu parishar leader arrested by police in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

गिरवाई थाने पर हंगामा: विश्व हिंदू परिषद के नेता को हेकड़ी दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने जमकर की ठुकाई

गिरवाई थाने पर हंगामा: विश्व हिंदू परिषद के नेता को हेकड़ी दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने जमकर की ठुकाई
 

ग्वालियरJan 22, 2019 / 01:04 pm

Gaurav Sen

visbh hindu parishar leader arrested by police in gwalior

गिरवाई थाने पर हंगामा: विश्व हिंदू परिषद के नेता को हेकड़ी दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने जमकर की ठुकाई

ग्वालियर. विहिप पदाधिकारी और पुलिस के बीच सोमवार को झंझट हो गया, इसमें विहिप नेता को पुलिस ने जमकर धुन दिया। उनका आरोप है कि पुलिस दो कारोबारियों के बीच लेनदेन के मामले में दोषी पक्ष की पैरवी कर रही थी। विरोध करने पर हवलदार और सिपाही ने लाठियों से पीटा है जबकि पुलिस की दलील है कि विहिप पदाधिकारी ने कारोबारी को राजीनामा के लिए बुलाया था, फिर उसे थाने में ही धमकाया, वह नहीं माना तो मारपीट पर उतारू हो गए। रोकने पर काबू नहीं आए तो उन पर कार्रवाई की है।

मनोज रजक ने बताया कि कारोबारी जयराम ठक्कर और सोनू सोनी के बीच करीब दो लाख का लेनदेन है। सोमवार को पुलिस ने दोनों को बुलाया था। सोनू भी इसे निपटाना चाहता है इसलिए विहिप के विभाग सहमंत्री पप्पू राठौर निवासी माधौगंज को गिरवाई थाने ले गया था। वहां पुलिसकर्मियों ने सोनू को जबरिया दबाने की कोशिश की। उनका प्रयास था कि जयराम ठक्कर की बात को सही माना जाए। इस पर पप्पू राठौर ने विरोध किया तो हवलदार राजेश मिश्रा और सिपाही बृजेन्द्र सिंह जाट ने पप्पू को लाठियों से पीट और उन पर शासकीय कार्य में बाधा सहित मारपीट का मामला दर्ज किया।

इसके विरोध में विहिप और हिंदू संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दे दिया। उधर सीएसपी लश्कर देवेन्द्र सिंह कुशवाह के मुताबिक पप्पू और उनके साथियों ने जयराम को थाने बुलाकर राजीनामे के लिए धमकाया था। वह नही माना तो उनके साथ पुलिस के सामने मारपीट की। पूरी घटना थाने के सीसीटीवी में रेकॉर्ड है। पुलिस ने रोका तो यह लोग हंगामे पर उतारू हो गए। दवाब बनाने के लिए कई लोगों को बुला लिया। थाने पर हंगामा किया तो पप्पू सहित हंगामा करने वालों पर केस दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो