खुले में कर रहे थे लघुशंका, आरपीएफ ने पकड़ा, किया जुर्माना

खुले में कर रहे थे लघुशंका, आरपीएफ ने पकड़ा, किया जुर्माना

shyamendra parihar | Publish: Jan, 13 2018 06:13:50 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

डबरा रेलवे स्टेशन के नजदीक करीब 12 लोगों को दो सौ रुपए जुर्माना लेकर छोड़ा आरपीएफ ने।

ग्वालियर. डबरा आरपीएफ ने खुले में लघुशंका कर रहे 12 लोगों को पकड़ा और उनसे प्रति व्यक्ति दो सौ रुपए जुर्माना वसूला। शुक्रवार को दोपहर में सिंधी बाजार के दुकानदार टॉयलेट कर रहे थे। इसी दौरान आरपीएफ ने करीब १२ लोगों को पकड़ा और चौकी में लाकर बंद किया। इस दौरान छुड़वाने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही सभी को जुर्माना लेकर छोड़ा गया।

सिंधी बाजार एसोसिएशन अध्यक्ष चंद्रप्रकाश मेघानी ने बताया कि नगर में एक भी जगह प्रसाधन केन्द्र नहीं होने से दुकानदार कहां जाएं इस संबंध में नपा को अवगत कराया जाएगा ऐसे तो लोगों को जुर्माना भरना रोज पड़ेगा।
इस संबंध में आरपीएफ चौकी प्रभारी देवीसिंह का कहना है कि यह सभी लोग दीवार पर टायलेट करते मिले है जिन्हें पकड़ा है और रेलवे एक्ट के तहत केस बनाया गया है। ग्वालियर जाकर २०० रुपए का जुर्माना भर कर छोड़ दिया जाएगा।

चेन पुलिंग करते हुए एक को पकड़ा

रेलवे पुलिस ने चेन पुलिंग करते हुए एक युवक को पकड़ा हेै और रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इस युवक ने टे्रन को रोकने की कोशिश की।
चौकी प्रभारी देवीसिंह ने बताया कि ग्वालियर से झांसी जा रही केरल एक्सप्रेस ट्रेन को डबरा स्टेशन पर चेन पुलिंग कर रोका गया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम निकिल पुत्र दिलीप निवासी विवेक विहार कॉलानेी बताया है।

 

युवक ने की वृद्ध से मारपीट
गिजौरा थाना क्षेत्रमें एक युवक ने एक वृद्ध की मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। करनसिंह पुत्र धनीराम कुशवाह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी हाकिम कुशवाह ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। एक अन्य मामले उटीला क्षेत्र के पंचमपुरा मे चार लोगो ने एक युवक की मारपीट कर दी। जसंवत बघेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी सीताराम, कल्ला, मेहरवान, खेरा ने मारपीट कर दी। और जान से मारन की धमकी दी। उधर सिटी थाना क्षेत्र के बुजुर्ग रोड क्षेत्र पर चार लोगों ने एक युवक की मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। धमेन्द्र रावत ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी सोनू सेन, इन्दर, मनोज और वीरेन्द्र कुशवाह नेे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned