scriptपहले मैच में जीवाजी विश्वविद्यालय की शानदार जीत | West Zone Inter University Basketball Woman Tournament | Patrika News
ग्वालियर

पहले मैच में जीवाजी विश्वविद्यालय की शानदार जीत

आईआईएस जयपुर ने पाटन विवि को हराया

ग्वालियरDec 16, 2019 / 01:02 pm

राहुल गंगवार

West Zone Inter University Basketball Woman Tournament

itm university West Zone Inter University Basketball Woman Tournament

ग्वालियर. आइटीएम यूनिवर्सिटी की मेजबानी में आयोजित वेस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी बॉस्केट बॉल विमेन टूर्नामेंट के पहले जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर ने गुरु गोविंद यूनिवर्सिटी बांसवाड़ा को आसान मुकाबले में 44-2 अंक से हराकर पहली जीत हासिल की।

टूर्नामेंट के पहले दिन 8 मैच खेले गए। पहला मैच में एचएनजी यूनिवर्सिटी पाटन और आईआईएस जयपुर के बीच मुकाबला हुआ। इसमें जयपुर टीम ने 35-21 स्कोर से जीत हासिल की। पाटन की कौशर ने 10 प्वाइंट और जयपुर की सरोज ने 14 प्वाइंट बनाए। दूसरे मैच में देवी अहिल्या बाई यूनिवर्सिटी इंदौर ने जेएलयू भोपाल को कड़े मुकाबले में 36-22 अंक से हरा दिया। इंदौर की काशिश ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 अंक बनाए। अन्य मैच में चारोटर यूनिवर्सिटी चंगा को बरकतुल्ला यूनिवर्सिटी भोपाल ने 20 प्वाइंट से हरा दिया।।
गुजरात यूनिवर्सिटी अहमदाबाद और वीआईटी यूनिवर्सिटी भोपाल के बीच मुकाबले में 37-19 प्वाइंट से अहमदाबाद जीती। आप सभी युवतियों को बेबाकी से खेल कौशल का प्रदर्शन करते देखना, वाकई शानदार अनुभव है। हमेशा याद रखें की खेल सिर्फ जीत भावना के साथ नहीं पूरे जोश से खेल भावना का प्रदर्शन करने के लिए खेलना चाहिए। नियम कायदो के साथ इस तरह अपना खेल प्रदर्शन करें कि बाद में ये न महसूस हो कि मैं अपना बेस्ट नहीं दे पाई। अगर हारें भी तो गलतियों से सीख लें’ यह कहना था एमपी बास्केट बॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप सिंह गिल का। विशिष्ट अतिथि डीएसओ रमा राव, चांसलर दौलत सिंह चौहान, वाइस चांसलर डॉ केके द्विवेदी उपस्थित थे।

Home / Gwalior / पहले मैच में जीवाजी विश्वविद्यालय की शानदार जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो