scriptपत्नी को पीटा, हाथ पैर बांध कर बंधक बनाया, रिटायर्ड दरोगा सहित पत्नी-बेटे पर एफआइआर | Wife beaten, tied hands and held hostage, FIR against wife and son inc | Patrika News

पत्नी को पीटा, हाथ पैर बांध कर बंधक बनाया, रिटायर्ड दरोगा सहित पत्नी-बेटे पर एफआइआर

locationग्वालियरPublished: Jul 01, 2020 06:28:25 pm

Submitted by:

prashant sharma

पीडि़ता के मायके पक्ष ने छुड़ाया, पुलिसकर्मी ने बहू को बताया मानसिक रोगी

पत्नी को पीटा, हाथ पैर बांध कर बंधक बनाया, रिटायर्ड दरोगा सहित पत्नी-बेटे पर एफआइआर

पत्नी को पीटा, हाथ पैर बांध कर बंधक बनाया, रिटायर्ड दरोगा सहित पत्नी-बेटे पर एफआइआर

ग्वालियर। पुलिस की नौकरी में महिलाओं के साथ हिंसा करने वालों पर कार्रवाई करते रिटायर्ड दरोगा खुद बहू की मारपीट करने में फंस गए। बेटे और पत्नी के साथ बहू को डंडों से पीटने का मामला घर के बाहर नहीं निकले इसलिए उसके हाथ पैर बांधकर घर में डाल दिया। पीडि़ता के मायके वालों को खबर लगी तो उन्होंने जाकर उसे छुड़ाया और उसी हालत में उठाकर थाने लाए। कानूनी फंदे से बचने के लिए रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बहू को मानसिक रोगी भी बताने की कोशिश की, लेकिन उनका दांव नाकाम रहा। पीडि़ता के परिजन का कहना है बेटी का ससुर रिटायर्ड पुलिसकर्मी है इस रसूख में पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार नहीं थी। करीब तीन घंटे तक उन्हें थाने में बैठा कर रखा काफी जद्दोजहद के बाद शिकायत सुनी गई।
कृष्णा राठौर ने बताया बहन माधुरी की शादी नरेश निवासी हुरावली से तीन साल पहले की थी। नरेश इंदोर में दवा कंपनी में नौकरी करता है। इन दिनों घर आया है। माधुरी को ससुराल में प्रताडि़त किया जाता है। मंगलवार को नरेश और माधुरी में कहासुनी हुई थी। गुस्से में नरेश ने पत्नी को डंडों से मारा। कलह सुनकर ससुर गोविंददास और सास शोभा भी आ गए बेटे को रोकने की बजाय माधुरी के हाथ-पैर बांधकर गोविंददास ने भी उसे बेहरमी से लाठियों से मारा। उसे बांधकर कमरे में पटक दिया। मायके में पता चला तो वह मां के साथ बहन की ससुराल गए। वहां माधुरी जख्मी हालत में हाथ बंधी पड़ी मिली। उसी हालत में उठाकर थाने लाए। पुलिस को घटना बताई। कृष्णा का कहना है कि पुलिस ने तीन घंटे तक उनकी बात नहीं सुनी। माधुरी का ससुर रिटायर्ड पुलिसकर्मी है बहन की मारपीट करने के बाद धमकी दे रहा है कि उनका रिश्तेदार भी पुलिस में है। उस पर कार्रवाई आसान नहीं है। सिरोल थाना प्रभारी पप्पू यादव के मुताबिक माधुरी की शिकायत पर पति नरेश, सास शोभा और ससुर गोविंदास राठौर पर केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो