3 करोड़ की उधारी देने से मुकरे, डीडी मॉल के डायरेक्टर, पत्नी व बेटे पर एफआइआर

3 करोड़ की उधारी देने से मुकरे, डीडी मॉल के डायरेक्टर, पत्नी व बेटे पर एफआइआर

Rizwan Khan | Publish: Jun, 15 2019 06:20:08 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

व्यापार के लिए 3 करोड़ रुपए उधार लेकर डीडी मॉल के डायरेक्टर आनंद मोहन छापरवाल रकम देने से मुकर गए। व्यापारी ने कई बार पैसे लौटाने

ग्वालियर. व्यापार के लिए 3 करोड़ रुपए उधार लेकर डीडी मॉल के डायरेक्टर आनंद मोहन छापरवाल रकम देने से मुकर गए। व्यापारी ने कई बार पैसे लौटाने को कहा लेकिन हर बार टाल मटोल करते रहे। रकम के लिए जिद की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। रकम लेन-देन में उनकी पत्नी और बेटा भी शामिल थे। इसलिए विश्वविद्यालय पुलिस ने डायरेक्टर सहित उनकी पत्नी और बेटे पर भी मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक सिटी सेंटर निवासी जसविंदर पुत्र इंदर सिंह ज्ञानी के साथ धोखाधड़ी हुई है। जसविंदर शुक्रवार को कुछ लोगों के साथ विश्वविद्यालय थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि डीडी मॉल के डायरेक्टर आनंद मोहन छापरवाल ने उनसे व्यापार के लिए रुपयों की मांग की थी। उन्होंने वादा किया जल्द ही उनके पैसे लौटा देंगे। उन पर विश्वास करके 17 अगस्त 2018 को करीब 3 करोड़ रुपया उधार दे दिया। पैसों का लेन-देन आनंद मोहन की पत्नी मंजरी और बेटे आदित्य के सामने हुआ था। समय सीमा पूरी होने पर पैसे मांगे तो वह टालता रहा। इस तरह करीब 9 महीने गुजर गए। लेकिन आज तक पैसा नहीं लौटाया। जब पैसे वापस करने की जिद की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। विश्वविद्यालय पुलिस ने जसविंदर सिंह की शिकायत पर आनंद मोहन छापरवाल, मंजरी छापरवाल और आदित्य छापरवाल के खिलाफ धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी सहित अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

और भी बढ़ सकती है रकम
अभी तक तो 3 करोड़ रुपए की बात सामने आ रही है लेकिन
पुलिस सूत्रों की माने तो रकम इससे काफी ज्यादा है। हालांकि पुलिस भी इस बात को मान रही है। लेकिन रकम कितनी और है इसका खुलासा करने में कतरा रही है। पुलिस का कहना विवेचना में आने पर स्थिति स्पष्ट होगी।

जसविंदर ने करीब 3 करोड़ रुपए का लेन-देन धोखाधड़ी बताई है। आवेदन पर तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज कर ली है। विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
वाय एस तोमर, टीआई विश्वविद्यालय थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned