scriptमकान खाली नहीं किया तो महिला से किया ऐसा काम जिसे सुनकर दंग रह जाएंगे आप  | Woman beaten in nude | Patrika News
ग्वालियर

मकान खाली नहीं किया तो महिला से किया ऐसा काम जिसे सुनकर दंग रह जाएंगे आप 

पिता व भाई के साथ आई पीडि़त महिला ने एसपी को आवेदन सौंपकर लगाया आरोप

ग्वालियरDec 27, 2016 / 11:30 pm

monu sahu

crime

crime

ग्वालियर. श्योपुर के जनपद पंचायत विजयपुर की ग्राम पंचायत वीरपुर की महिला सरपंच के पति पर एक महिला ने मकान खाली कराने के लिए उसे निर्वस्त्र कर मारपीट करने का आरोप लगाया। साथ ही उसके पिता व भाई संग भी मारपीट करने की बात कहते हुए मंगलवार को इस मामले की शिकायत पुलिस कप्तान एसपी पांडेय करते हुए कहा कि सरपंच पति वीरपुर थानेदार का दोस्त है, इसलिए वीरपुर थाना पुलिस ने इस मामले में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि सरपंच पति दिनेश मौर्य ने इन आरोप को झूठा बताया है। 

चकसीतारामपुरा निवासी एक महिला ने मंगलवार को अपने वृद्ध पिता और भाई के साथ श्योपुर आकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को दिए आवेदन में बताया कि सरपंच पति दिनेश मौर्य ने हमारे घर के बगल में अंबेडकर पार्क बना दिया है और अब वह इस पार्क की बाउंड्रीवॉल कराने के लिए 40 साल से बने हमारे मकानों को हटाना चाहता है। जबकि हमें यहां से हटा दिया गया तो हम रहेगे कहां। इसलिए हम मकान खाली करने का विरोध कर रहे है। 

20 दिसंबर को सरपंच पति अपने गुंडों को लाकर पिता रम्मू माहौर और भाई श्यामलाल माहौर की मारपीट कर दी। महिला का आरोप है कि सरपंच पति ने मुझे भी निर्वस्त्र कर पीट दिया। इसके बाद पीटते हुए थाने भी ले जाया गया। पीडि़तों का कहना हैकि वीरपुर थानेदार, सरपंच पति का दोस्त है। इसलिए वीरपुर पुलिस शिकायत के बाद भी हमारी एफआईआर दर्ज नहीं कर रहा है।


“आरोप झूठे है। क्योंकि हम अंबेडकर पार्क के सीमांकन के लिए वहां गए जरुर थे। मगर वहां निर्वस्त्र कर मारपीट करने जैसी कोई घटना नहीं हुई। पास पार्क संबंधी दस्तावेज भी मौजूद है।”
दिनेश मौर्य, सरपंच पति,वीरपुर

“वैसे ऐसा होना संभव नहीं है। फिर भी मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी वीरपुर को निर्देशित कर दिया गया है।” 
एसपी पांडेय, एसपी,श्योपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो