चिता से पहले उठाई इस महिला की बॉडी,हत्या की वजह सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

चिता से पहले उठाई इस महिला की बॉडी,हत्या की वजह सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

monu sahu | Publish: Mar, 14 2018 11:31:36 AM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

गीता ने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। जब दरवाजा नहीं खुला तो बच्चों नें पड़ोसियों को बुलाया।

ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर के रानीपुर में गीता जाटव ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मंगलवार को पीएम के बाद ससुरालवाले शव को घर न ले जाकर सीधे मुक्तिधाम लेकर पहुंच गए। मायके वाले उसके घर पर इंतजार कर रहे थे। उन्हें मालूम चला तो मुक्तिधाम पहुंच गए और अंतिम संस्कार रुकवाकर हंगामा खड़ा कर दिया। भाई मनीष का आरोप था कि उन्हें बिना बताए बहन का अंतिम संस्कार कर रहे थे। इन लोगों ने बहन की हत्या की है। हंगामें की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मायके वालों को समझाया तो वह मान गए।

 

 

इसके बाद अंतिम संस्कार हुआ। पेशे से ड्राइवर रामकुमार जाटव की पत्नी गीता द्वारा खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पति और सास को ठहराया था। गीता की मौत की खबर मिलते ही मदनपुरा से उसके मायके वाले भी आ गए।

 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि गीता की हत्या हुई है। मायके वाले बुधवार को रानीपुरा स्थित घर पर गीता के शव का आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन ससुरालवाले शव को घर न लाकर सीधे मुक्तिधाम लेकर चले गए। वे अंतिम संस्कार की तैयारी में थे। तभी मायके वाले पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर अंतिम संस्कार को रुकवा दिया।

 

यह था मामला
गीता ने सोमवार दोपहर को गले में फांसी का फंदा बांधकर खुदकुशी कर ली थी। सोमवार सुबह पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। इसके बाद पति रामकुमार गाड़ी लेकर निकल गया। गीता ने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। जब दरवाजा नहीं खुला तो बच्चों नें पड़ोसियों को बुलाया। कुछ देर बाद रामकुमार भी आ गया। दरवाजा खोला तो गीता फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

 

लोहा व्यापारी के घर में घुसे चोर
लोहा व्यापारी के घर में घुसे चोर जेवर, नगदी सहित करीब एक लाख का सामान चुराकर भाग गए। कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक लोहिया बाजार निवासी राजकुमार जैन के घर मंगलवार को चोरी हुई। चोर छत के रास्ते से घर में दाखिल हुए। अलमारी का ताला तोड़ा उसमें रखे जेवर, २४ हजार २०० रुपए नगद सहित एक लाख का सामान चुराकर भाग गए। राजकुमार को चोरी का पता चला तो पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर आकर जांच पड़ताल कर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया।

Ad Block is Banned