scriptचार महीने पहले हुई थी इस कपल की शादी,महिला ने छत पर चढ़कर लगाई आग,फिर लगा दी छलांग | woman commits suicide set on fire leaped of the roof | Patrika News
ग्वालियर

चार महीने पहले हुई थी इस कपल की शादी,महिला ने छत पर चढ़कर लगाई आग,फिर लगा दी छलांग

भांडेर के ग्राम पडऱीकलां में पति की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने छत की दूसरी मंजिल पर चढ़कर अपने शरीर पर केरोसिन उड़ेल ली और फिर आग लगाकर छत से आंग

ग्वालियरSep 19, 2017 / 09:28 pm

monu sahu

woman

woman commits suicide

ग्वालियर। भांडेर के ग्राम पडऱीकलां में पति की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने छत की दूसरी मंजिल पर चढ़कर अपने शरीर पर केरोसिन उड़ेल ली और फिर आग लगाकर छत से आंगन में कूद गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पति सहित ससुराल के लोग उसे लेकर तुंरत दतिया हॉस्पिटल पहुंचे जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। लेकिन सोमवार की शाम को उसकी ग्वालियर के जेएच में मौत हो गई। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह खबर भी पढ़ें : शराब पीकर आए युवकों का महिलाओं ने मुंडन कर पहनाई जूतों की माला फिर निकाली रैली,देखें वीडियो

वहीं घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। दतिया के भांडेर के ग्राम पडऱीकलां में रोज-रोज पति की प्रताडऩा से तंग आकर सतीष जाटव की पत्नी निशा देवी घर की छत की दूसरी मंजिल पर चढ़ गई और अपने कपड़ों पर केरोसिन डालकर आग लगा ली फिर छत से ही घर के आंगन में कूद गई। आग लगने से वह छटपटाने लगी। तभी किसी के गिरने व महिला की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और उसके पति को जानकारी दी।
यह खबर भी पढ़ें : युवती से शादी का झांसा देकर दो साल तक किया दुष्कर्म,गर्भ ठहरा तो दी ऐसी सजा कांप उठेंगे आप

घटना के समय महिला का पति किसी काम से अपने घर से कूछ दूरी पर ही बने अपने दूसरे घर पर गया हुआ था। महिला को तुंरत ही दतिया हॉस्पिटल ले जाया गया,जहां से गंभीर स्थिति होने पर उसे ग्वालियर के जेएच हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
यह खबर भी पढ़ें : रात को किडनैप करके लड़की लाता था युवक,सुबह कराता था यह काम और देता था ऐसी घिनौनी सजा

जहां सोमवार की शाम को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं महिला के पति सतीश ने बताया कि उसकी करीब चार महीने पहले ही निशादेवी से शादी हुई थी। पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Gwalior / चार महीने पहले हुई थी इस कपल की शादी,महिला ने छत पर चढ़कर लगाई आग,फिर लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो