scriptबच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई | Woman died after burnt alive by mother in law fight | Patrika News
ग्वालियर

बच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई

बच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई

ग्वालियरOct 05, 2018 / 06:30 pm

monu sahu

police

बच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई

ग्वालियर। घरेलू झगड़े में सास ने बहू पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। महिला आग से करीब 80 प्रतिश जल गई थी जिससे अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, लेकिन दम तोडऩे से पहले बयान देकर गई कि छोटी-छोटी बातों पर सास झगड़ा करती थी। उसी ने आग से जलाया है। उधर पत्नी को बचाने में पति भी आग से झुलस गया। पुलिस ने पहले हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। मौत के बाद सास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक हस्तिनापुर निवासी अभिलाषा (27) पत्नी रामबरन गौड़ को उसकी सास कैला बाई ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई थी।
अभिलाषा और कैला बाई के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता था। बुधवार रात में भी उनमें झगड़ा हुआ। अभिलाषा ने पुलिस को बताया कि सास कैला बाई ने उसके शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। आग की लपटें देखकर पति रामबरन ने किसी तरह आग को बुझाया। जिसमें वह भी आग से झुलस गया। खबर पुलिस तक भी पहुंची। पुलिस ने महिला को १०८ एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। जहां उसकी मौत हो गई। पकड़ी गई सास ने पुलिस को बताया कि बहू बच्ची को दूध नहीं पिला रही थी। इस बात पर कहासुनी हुई तो उसने खुद को आग लगा ली।
डेढ़ साल पहले शादी, मां के बिन रह गई मासूम बेटी
रामवरन और अभिलाषा की करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। उनके एक मासूम बेटी है। अभिलाषा की मौत के बाद बेटी अकेली रह गई है। उसे तो यह भी नहीं मालूम कि मां उसे हमेशा के लिए छोड़ गई। लेकिन वह बार-बार अपनी मां को ढूंढ रही थी।
पिता बोले बेटी को परेशान करती थी सास
अभिलाषा का मायका जिला जलौन (यूपी) में है। बेटी की मौत की खबर मिलते ही पिता राजकुमार भी पीएम पर पहुंचे। उनका कहना था बेटी को सास तंग करती थी,लेकिन वह चुपचाप सहती रहती थी। उनसे कभी कुछ नहीं कहा। सास ने उसे मार डाला। हालांकि पुलिस का कहना है मायके वालों के यहां भी गमी हो गई थी। इसलिए अभी बयान देकर नहीं गए।

Home / Gwalior / बच्ची को दूध नहीं पिलाने पर सास ने बहू को दी ऐसी सजा,महिला ने रोते हुए बताई पूरी सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो