scriptशादीशुदा पड़ोसन से दोस्ती कर लिव इन रिलेशन में रह रहा था युवक, अब सामने आई ये कहानी | woman rape his young man two year Live in relation | Patrika News
ग्वालियर

शादीशुदा पड़ोसन से दोस्ती कर लिव इन रिलेशन में रह रहा था युवक, अब सामने आई ये कहानी

पीडि़त बोली शादी की बात करते ही सनी ने कर दिया मना

ग्वालियरJan 29, 2020 / 04:40 pm

monu sahu

woman rape his young man two year Live in relation

शादीशुदा पड़ोसन से दोस्ती कर लिव इन रिलेशन में रह रहा था युवक, अब सामने आई ये कहानी

ग्वालियर। शहर में रहने वाले एक युवक ने मायके में रह रही अपनी पड़ोसन से पहले दोस्ती की फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया और बाद में पति से उसे अलग करवाकर शादी का वादा किया। बाद में दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान महिला का कई बार शारीरिक शोषण किया। इसी तरह कई महीने गुजर गए। महिला जब भी शादी के लिए कहती तो वह टाल जाता। महिला ने जिद की तो शादी करने से मुकर गया। तब परेशान होकर महिला थाने पहुंची। पुलिस को पीड़ा सुनाई और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।
पति को नशा करने से रोकना पत्नी को पड़ा भारी, युवक ने कुल्हाड़ी से कर दिए टूकड़े-टूकड़े

woman rape his young man two year Live in relation
यह है मामला
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता शादीशुदा थी। उसके मायके के पड़ोस में सनी रजक रहता था। सनी का उसके मायके में काफी आना-जाना था। इस दौरान सनी से उसकी मुलाकात हो गई। पीडि़ता का कहना है सनी ने वादा किया कि उसके साथ शादी कर लेगा, वह पति से अलग हो जाए। उसकी बातों में आकर उसने पति से तलाक का आवेदन दे दिया। इसके बाद दोनों साथ-साथ रहने लगे। पीडि़ता शादी के लिए कहती तो वह टाल जाता। उसे शक हुआ कि वह उसका शोषण कर रहा है। उसने जब शादी की जिद पकड़ ली तो सनी ने मना कर दिया। बोला, शादी नहीं करेगा। इसके बाद पीडि़ता ग्वालियर थाने पहुंची और सनी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

Home / Gwalior / शादीशुदा पड़ोसन से दोस्ती कर लिव इन रिलेशन में रह रहा था युवक, अब सामने आई ये कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो