scriptमहिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो | woman viral video his boyfriend | Patrika News

महिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो

locationग्वालियरPublished: Jan 26, 2020 05:23:45 pm

Submitted by:

monu sahu

पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है

 viral video

महिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो

ग्वालियर। जिले के पिछोर के एक युवक ने महिला सिपाही से फेसबुक पर दोस्ती कर अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा। सिपाही ने उसे ब्लॉक कर दिया। आरोपी ने फर्जी आइडी बनाकर फिर हरकत शुरू कर दी। धमकाने लगा तो महिला आरक्षक ने राज्य साइबर सेल में शिकायत की। पुलिस के मुताबिक महिला सिपाही अभी गुना में पदस्थ है।
सहेली के घर दोस्ती फिर प्यार और बाद में ऐसा अंजाम

कुछ महीने पहले आरोपी ने महिला आरक्षक की फेसबुक पर टॉम नाम से एक फे्रंड रिक्वेस्ट भेजी। महिला ने उसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद बातचीत शुरू हो गई। कुछ दिन तो उसने सभ्य चैट की, लेकिन कुछ दिन बाद वह अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा।
मिट्टी का टीला धंसका, एक की मौत, दूसरा घायल, गांव में मातम

महिला सिपाही ने उसे ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उसने दूसरी फर्जी आइडी बनाई और फिर अश्लील फोटो और मैसेज भेजे। महिला आरक्षक को बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। राज्य साइबर सेल प्रभारी मुकेश नरोलिया ने बताया कृष्णलाल बाथम के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया।
महिला से था परिचय
महिला पुलिस की तैयारी कर रही थी, तभी से आरोपी कृष्णलाल उसे जानता था। लेकिन उसने फेसबुक पर फर्जी नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। असल में कृष्णलाल डबरा में व्यापार करता था। उसका कहना है कि अब वह अपने गांव सहोना पिछोर में खेती करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो