scriptपति-ससुर को बेहोश कर प्रेमी संग भागी महिला,पति ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY | women run with boyfriend in bhind | Patrika News
ग्वालियर

पति-ससुर को बेहोश कर प्रेमी संग भागी महिला,पति ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY

पति-ससुर को बेहोश कर प्रेमी संग भागी महिला,पति ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY

ग्वालियरJan 18, 2019 / 06:31 pm

monu sahu

woman run with boyfriend

ससुरालीजनों को बेहोश कर प्रेमी संग भागी महिला,पति ने रोते हुए सुनाई LOVE STORY

ग्वालियर। प्यार अंधा होता है यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन यदि प्यार के बीच में कोई आ जाए तो उसका क्या अंजाम होता है यह भी कई बार देखने को मिला है। दोस्तों प्यार बहुत ही प्यारा एहसास होता है लेकिन अगर कोई आपके इसी एहसास से ही खेलने की कोशिश करे तो यह बहुत ज्यादा गलत हो जाता है क्योंकि इंसान अकसर प्यार में टूट जाता है। प्यार का एक ऐसा ही रोचक किस्सा अभी हाल ही में देखने में आया है।
यह भी पढ़ें

शाही अंदाज में हुई इस युवती की शादी,सीएम कमलनाथ व सिंधिया सहित तमाम दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं



जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। जी है हम बात कर रहे हैं चंबल संभाग की भिण्ड जिले के अटेर थाना अंतर्गत ग्राम परा की। जहां एक २५ वर्षीय महिला पति सहित अन्य ससुरालीजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के उपरांत देर रात अपने प्रेमी के साथ निकल गई।
यह भी पढ़ें

हवलदार ने बेटे की लगुन में किया ऐसा काम,हर तरफ हो रही है चर्चा,लोग ले रहे हैं शपथ

सुबह होश में आने के बाद पति ने पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया।पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र पुरवंशी पुत्र पप्पू पुरवंशी निवासी परा ने शिकायत में बताया कि 15 जनवरी की देर रात उसकी पत्नी विनीता अपने प्रेमी के साथ घर छोडक़र चली गई। धर्मेंद्र पुरवंशी ने बताया कि 16 जनवरी की सुबह उसका पूरा परिवार नशे की अवस्था में बना रहा।
यह भी पढ़ें

प्रदेश की इस तहसील में यूरिया के लिए हर रोज होती है मारामारी,यह है मुख्य वजह

उसे संदेह है कि शाम को खाने में उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था। जिसके कारण उसकी मां रेखा देवी तथा पिता पप्पू पुरवंशी के अलावा वह स्वंय भी बेहोशी में सोता रहा। पुलिस ने धर्मेंद्र पुरवंशी की शिकायत पर महिला की पतारसी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो